विराट कोहली ने IPL 2020 से पहले सफेद दाढ़ी बढ़ाई, नए लुक की फोटो सोशल मीडिया पर की शेयर

Virat Kohli: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्‍तान विराट कोहली ने आईपीएल 2020 से पहले अपने नए लुक का फोटो सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर किया है। कप्‍तान कोहली ने सफेद दाढ़ी बढ़ाई है।

virat kohli
विराट कोहली 

मुख्य बातें

  • आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली पाबंदियों के कारण अपने घर में ट्रेनिंग कर रहे हैं
  • विराट कोहली अगले सप्‍ताह बेंगलुरु में आरसीबी के टीम साथियों से जुड़ेंगे
  • आईपीएल 2020 से पहले कप्‍तान कोहली ने सफेद दाढ़ी बढ़ाई है

मुंबई: कोरोना वायरस महामारी के कारण देशव्‍यापी पाबंदी और लॉकडाउन के चलते विराट कोहली मार्च से अपने घर में रह रहे हैं। न्‍यूजीलैंड दौरे के बाद विराट कोहली को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम की अगुवाई करनी थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण यह सीरीज स्‍थगित करनी पड़ी। सरकार द्वारा पाबंदी में ढिलाई के बाद कुछ खिलाड़‍ियों ने आउटडोर ट्रेनिंग शुरू की, लेकिन कोहली मैदान पर नहीं उतर सके। विराट कोहली इस समय मुंबई में हैं, जहां कोविड-19 के मामले बहुत बड़ी संख्‍या में पाए गए हैं।

हालांकि, भारतीय कप्‍तान ने घर में ही जिम सत्र करके खुद को फिट रखा है। 31 साल के कोहली फिटनेस फ्रीक हैं और इसका खास ख्‍याल रखते हैं। आईपीएल 2020 से पहले कोहली ने कड़ी ट्रेनिंग की और हाल ही में फिटनेस सेशन पूरा करने के बाद अपना एक पोस्‍ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कोहली का यह पोस्‍ट काफी सुर्खियां बटोर रहा है क्‍योंकि इसमें उनकी सफेद दाढ़ी बढ़ी हुई नजर आ रही है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्‍तान ने लॉकडाउन के दौरान अपनी दाढ़ी जरूर बढ़ाई, लकिन अब इसका रंग सफेद होने को आ गया है। उम्‍मीद की जा रही है बेंगलुरु रवाना होने से पहले आरसीबी के कप्‍तान अपना लुक बदल लेंगे।

देखिए विराट कोहली की फोटो

बहरहाल, अब तक जानकारी नहीं मिली है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी यूएई के लिए कब रवाना होंगे। हालांकि, यह कंफर्म है कि 20 अगस्‍त के बाद वह कभी भी जा सकते हैं। आरसीबी के खिलाड़ी अब शहर में आना शुरू हो चुके हैं। तेज गेंदबाज उमेश यादव और नवदीप सैनी शुक्रवार को बेंगलुरु पहुंचे। कोहली के बारे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अगले सप्‍ताह अपने टीम के साथियों से जुड़ेंगे।

कोविड-19 टेस्‍ट से गुजरना होगा

बता दें कि देश छोड़ने से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सभी खिलाड़‍ियों को कोविड-19 टेस्‍ट से गुजरना होगा। फिर यूएई पहुंचने के बाद भी उनका कोविड-19 टेस्‍ट होगा। नियम के मुताबिक यूएई पहुंचने के बाद खिलाड़‍ियों, कोच और अधिकारियों को एक सप्‍ताह पृथकवास में रहना होगा। एक सप्‍ताह के बाद ही इन्‍हें ट्रेनिंग सेशन में हिस्‍सा लेने की अनुमति होगी। अब तक चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स पुष्टि कर चुकी है कि वह 21 अगस्‍त को यूएई रवाना होगी। फ्रेंचाइजी ने चेन्‍नई में एक सप्‍ताह का शिविर भी आयोजित किया है, जहां कप्‍तान एमएस धोनी भी पहुंचे हैं।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर