सूर्यकुमार यादव ने युजवेंद्र चहल का बुरी तरह उड़ाया मजाक, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

Suryakumar Yadav trolls Yuzvendra Chahal: मुंबई इंडियंस के बल्‍लेबाज सूर्यकुमार यादव ने आरसीबी के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का जोरदार मजाक उड़ाया है। यह पूरी घटना इंस्‍टाग्राम लाइव के दौरान घटी।

suryakumar yadav
सूर्यकुमार यादव 

मुख्य बातें

  • सूर्यकुमार यादव ने युजवेंद्र चहल का बुरी तरह मजाक उड़ाया
  • मुंबई इंडियंस के साथ सूर्यकुमार यादव इंस्‍टाग्राम लाइव पर थे
  • युजवेंद्र चहल अपना बल्‍ला मांग रहे थे, जिस पर यादव ने उनका मजाक उड़ाया

नई दिल्‍ली: सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस टीवी के साथ इंस्‍टाग्राम लाइव पर बातचीत की, जिसमें खुलासा हुआ कि युजवेंद्र चहल लंबे समय से उनसे अपना बल्‍ला मांग रहे हैं। भारतीय बल्‍लेबाज ने कहा कि उनका बल्‍ला भारी है और मजाकिया अंदाज में चहल के शरीर पर तंज कसते हुए कहा कि वह बल्‍ले का उपयोग शायद ही कर पाएंगे।

युजवेंद्र चहल अपने मजाकिया लहजे के लिए जाने जाते हैं। सूर्यकुमार यादव के इंटरव्‍यू में चहल ने कमेंट सेक्‍शन में अपना मैसेज किया और मुंबई इंडियंस के बल्‍लेबाज से बल्‍ला लौटाने को कहा। सूर्यकुमार यादव ने जवाब दिया, 'वो लंबे समय से मुझसे बल्‍ला मांग रहे हैं, लेकिन मेरा बल्‍ला थोड़ा भारी है। मैंने उन्‍हें कई बार बोला है- 'आप इतने दुबले हो, आप कैसे इतना भारी बल्‍ला इस्‍तेमाल कर पाओगे।' मगर हां, मैं कहना चाहूंगा कि अगली बार जब हम मिलेंगे, तो मैं जरूर उन्‍हें एक बल्‍ला भेंट करूंगा।'

सूर्यकुमार यादव को उम्‍मीद है कि जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम में उनका चयन होगा। सीनियर खिलाड़ी तब इंग्‍लैंड में टेस्‍ट सीरीज में व्‍यस्‍त होंगे और चयनकर्ता उन युवाओं को भेजना चाहेंगे, जो टी20 विश्‍व कप के लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकें।

मौका मिला तो गेंदबाजी करूंगा: सूर्यकुमार यादव

30 साल के सूर्यकुमार यादव ने साथ ही कहा कि जब भी मौका मिलता है तो वो नेट्स पर गेंदबाजी जरूर करते हैं। सूर्यकुमार यादव मध्‍यम गति की गेंदबाजी करते हैं और वो पहले ऑफ स्पिन भी करते थे। बल्‍लेबाज ने खुलासा किया कि जब पार्थिव पटेल ने कहा था कि गेंदबाजी आने वाली है, तो मैंने अपने हाथ घुमाएं थे। 

सूर्यकुमार यादव ने कहा, 'वो हमेशा मेरी गेंदबाजी के पीछे क्‍यों पड़ते हैं? मैंने गेंदबाजी करना नहीं छोड़ी है। मैं नेट्स पर गेंदबाजी करता हूं। जब भी मुझे मैच में मौका मिलेगा तो मैं गेंदबाजी करूंगा। पार्थिव भाई चिंता मत करना, जल्‍द ही आप मेरी गेंदबाजी देखेंगे।' सूर्या ने अपने आईपीएल करियर में एक ही ओवर किया है और उन्‍हें पहले विकेट की तलाश है। फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव ने 77 मैचों में 24 विकेट झटके हैं।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर