सूर्यकुमार यादव इन 3 बॉलीवुड फिल्‍मों के हैं दीवाने, डायलॉग बोलकर फैंस को खूब हंसाया

Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव ने कहा कि वह इन फिल्‍मों को बार-बार देखने के बावजूद बोर नहीं होते। जानिए आखिरी कौन सी वो तीन बॉलीवुड फिल्‍में हैं, जो सूर्यकुमार यादव के दिल के बेहद करीब है।

suryakumar yadav
सूर्यकुमार यादव 

मुख्य बातें

  • सूर्यकुमार यादव ने बताया कि वह कॉमेडी फिल्‍में देखना पसंद करते हैं
  • सूर्यकुमार यादव ने एक फिल्‍म का डायलॉग भी लाइव के दौरान दोहराया
  • सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2021 में अपना आखिरी मैच खेला था

मुंबई: टीम इंडिया के बल्‍लेबाज सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में मुंबई इंडियंस के साथ इंस्‍टाग्राम लाइव पर बातचीत की और इस दौरान उन्‍होंने अपने कई मजेदार राज खोले। सूर्यकुमार यादव ने बताया कि वह बॉलीवुड में कॉमेडी फिल्‍मों के बड़े दीवाने हैं। पांच बार की आईपीएल (IPL) चैंपियन मुंबई इंडियंस ने इसकी एक छोटी सी क्लिप अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्‍ट की है। 

अंदाज अपना अपना से लेकर हेरा फेरी तक 106 सेकंड की क्लिप में सूर्या ने बॉलीवुड की अपनी पसंदीदा फिल्‍मों की लिस्‍ट बताई और इसमें से एक डायलॉग भी बोलकर बताया, जो फैंस को काफी पसंद आया। सूर्यकुमार यादव ने कहा कि वह इन फिल्‍मों को बार-बार देखने के बावजूद बोर नहीं होते। मुंबई इंडियंस ने इस क्लिप के साथ कैप्‍शन लिखा, 'अंदाज अपना अपना से हेरा फेरी।' 106 सेकंड में सूर्या ने अपनी बॉलीवुड की अपनी पसंदीदा फिल्‍मों के बारे में बातचीत की।

ये तीन फिल्‍में दिल के करीब

सूर्यकुमार यादव ने वीडियो में बताया कि वह अन्‍य किसी भी जॉनरे से ज्‍यादा कॉमेडी फिल्‍में देखना पसंद करते हैं क्‍योंकि मैच के बाद जब वो आते हैं तो इस देखकर खुशी मिलती है। या फिर वो बोर हो या कुछ नहीं कर रहे हो तो बॉलीवुड की ये कॉमेडी फिल्‍में देखते हैं। छोटी सी क्लिप में सूर्यकुमार यादव ने खुलासा किया कि वह हेरा फेरी, चुपके-चुपके और अंदाज अपना-अपना को एक साथ चलाकर भी देख सकते हैं क्‍योंकि ये वो फिल्‍में हैं, जो उन्‍हें देखने में मजा आता है। यह तीनों बॉलीवुड फिल्‍में सूर्यकुमार यादव के दिल के बेहद करीब भी हैं।

30 साल के यादव ने इस दौरान अंदाज अपना-अपना का अपना पसंदीदा डायलॉग भी दोहराया। दिग्‍गज क्रिकेटर ने कहा कि किडनैपिंग वाला दृश्‍य उनका पसंदीदा है, जिसमें आमिर खान कहते हैं- आपने बहुत बड़ी गलती की। बेटी को किडनैप करना था तो पिता को कर लिया। नया है क्‍या। सूर्यकुमार यादव ने बताया कि उन्‍होंने हाल ही में यह फिल्‍म देखी थी।

याद दिला दें कि सूर्यकुमार यादव आखिरी बार आईपीएल 2021 में क्रिकेट एक्‍शन में नजर आए थे, जो अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित हुआ। उन्‍होंने 14वें संस्‍करण में 144 के स्‍ट्राइक रेट से 173 रन बनाए थे। इसमें एक अर्धशतक शामिल है। वैसे, सूर्यकुमार यादव ने अब तक आईपीएल में कुल 108 मैच खेले, जिसमें 29.68 की औसत और 135.28 के स्‍ट्राइक रेट से 2197 रन बनाए हैं।

बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने इसी साल इंग्‍लैंड के खिलाफ घरेलू टी20 इंटरनेशनल सीरीज मे डेब्‍यू किया था। अब उन्‍हें उम्‍मीद है कि जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम में उनका चयन हो ताकि वो टी20 विश्‍व कप के लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकें।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर