'अभी भी दुख होता है भाई, सच की जीत होगी': सुरेश रैना ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा इमोशनल पोस्‍ट

Suresh Raina post on SSR: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर सुरेश रैना ने दिवंगत बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए बेहद इमोशनल पोस्‍ट लिखा है। देखिए उन्‍होंने क्‍या पोस्‍ट किया।

sushant singh rajput and suresh raina
सुशांत सिंह राजपूत और सुरेश रैना 

मुख्य बातें

  • सुरेश रैना ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए इमोशनल मैसेज शेयर किया
  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के अपने घर में आत्‍महत्‍या की थी
  • दिवंगत बॉलीवुड एक्‍टर का भारतीय क्रिकेट के साथ मजबूत कनेक्‍शन था

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत की खबर ने उनके फैंस को दंग कर दिया था। दिवंगत एक्‍टर ने 14 जून को मुंबई के अपने घर में आत्‍महत्‍या कर ली थी। सुशांत ने सात साल पहले बड़ी स्‍क्रीन पर डेब्‍यू किया था और कई हिट फिल्‍में दी थीं। सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में काई पो छे फिल्‍म से डेब्‍यू किया और उनकी आखिरी फिल्‍म दिल बेचारा रही।

एक्टिंग के अलावा सुशांत का क्रिकेट के प्रति गहरा लगाव रहा और भारतीय क्रिकेट से उनका मजबूत कनेक्‍शन विकसित हुआ था क्‍योंकि उन्‍होंने पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी की बायोपिक में काम किया था। सुशांत सिंह राजपूत ने आईपीएल के कई मैच देखे और धोनी व सीएसके के उनके साथियों से कई बार मिले।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के चिन्‍ना थाला सुरेश रैना ने ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए इमोशनल पोस्‍ट लिखा है। रैना ने सुशांत के गुजरने के बाद भी एक ट्वीट किया था। बहरहाल, रैना ने हाल ही ट्वीट किया, 'अभी भी दुख होता है भाई, लेकिन मुझे पता है कि सच की जीत होगी।' सुशांत के परिवार ने आरोप लगाया था कि एक्‍टर ने आत्‍महत्‍या नहीं बल्कि उसकी जान ली गई है।

देखिए सुरेश रैना का ट्वीट

इस सप्‍ताह की शुरूआत में सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत का मामला सीबीआई को जांचने के लिए सौंपा। सीबीआई टीम मुंबई में पूछताछ करने में जुटी है। सुशांत सिंह राजपूत का मामला सीबीआई को सौंपे जाने के बाद ही सुरेश रैना का इमोशनल पोस्‍ट सामने आया है।

बहरहाल, सुरेश रैना ने अचानक 15 अगस्‍त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास की घोषणा की। उल्‍लेखनीय है कि एमएस धोनी के संन्‍यास की घोषणा करने के कुछ समय बाद रैना ने भी अपने जूते टांगने का ऐलान कर दिया। सुरेश रैना अब आईपीएल में अपना जलवा बिखेरते हुए दिखेंगे। उन्‍होंने 2019 आईपीएल से कोई प्रतिस्‍पर्धी मैच नहीं खेला है और 15 महीने के बाद वह मैदान पर लौटेंगे। बता दें कि आईपीएल 2020 इस साल यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक आयोजित होगा।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर