IPL 2020 पर सुरेश रैना का पूरा ध्‍यान, कहा- अब मैदान पर उतरने का बेसब्री से इंतजार

Suresh Raina on IPL 2020: बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने कहा कि उन्‍हें मैदान पर उतरने का बेसब्री से इंतजार है और सीएसके परिवार के साथ उनका पूरा ध्‍यान आगामी आईपीएल पर लगा है।

suresh raina
सुरेश रैना 

मुख्य बातें

  • सुरेश रैना आगामी आईपीएल को लेकर बहुत उत्‍साहित हैं
  • रैना ने कहा कि उन्‍हें मैदान पर उतरने का बेसब्री से इंतजार है
  • आईपीएल-13 की शुरूआत 19 सितंबर से होगी और फाइनल 8 नवंबर को खेला जाएगा

नई दिल्ली: अनुभवी भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने शनिवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन की तारीखें घोषित होने के बाद अब वह फिर से मैदान पर उतरने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आईपीएल के 13वें संस्करण का आयोजन 19 सितंबर से 8 नवंबर तक यूएई में होगा। आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज रैना ने नेट पर अभ्यास के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा, वीकेंड में घूमना, जब हम फिर से मैदान पर खेल सकते हैं तो यह सपना देखने जैसा। वीकेंड की तैयारियों के साथ तैयार।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Looking forward to the upcoming IPL with the CSK family and fans . Can’t wait to get there ! #uae #blessed #happy

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

रैना और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले कुछ समय से नेट्स पर एक साथ अभ्यास कर रहे हैं। रैना साथ ही लेग स्पिनर पियूष चावला और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ भी अभ्यास करते हुए दिखे थे। रैना ने हाल ही चावला और शमी के साथ एक फोटो पोस्ट किया था, जिसमें वह शमी और चावला के साथ अभ्यास करते हुए दिखे थे।

 आईपीएल पर अभी विचार बाकी

आईपीएल के चैयरमैन ब्रजेश पटेल ने पुष्टि की है कि इस बार आईपीएल 19 सितंबर से शुरू होगा और इसका फाइनल 8 नवंबर को खेला जाएगा। आईपीएल टूर्नामेंट 51 दिनों तक चलेगा और 60 मैच खेले जाएंगे।

आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल की आगामी बैठक में आईपीएल 2020 एडिशन के कार्यक्रम, खिलाड़‍ियों के लिए ट्रेनिंग कैंप और स्‍टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसिजर (एसओपी) ऐसे विषय हैं, जिस पर विचार किया जाना है। रैना ने आईपीएल फ्रेंचाइजी सीएसके के लिए धमाकेदार प्रदर्शन किया और वह उसके महत्‍वपूर्ण सदस्‍य बने हुए हैं। इसके अलावा 33 साल के बाएं हाथ के बल्‍लेबाज एकमात्र भारतीय कप्‍तान हैं, जिन्‍होंने वनडे व टी20 विश्‍व कप में शतक जमाया है। रैना ने 18 टेस्‍ट, 226 वनडे और 78 टी20 इंटरनेशनल मैचों में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्‍व किया है।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर