Sunrisers Hyderabad (SRH) Full Schedule 2020: विराट सेना के साथ होगा हैदराबाद के नवाबों का पहला मुकाबला

Sunrisers Hyderabad (SRH) Full IPL 2020 Schedule: सनराजइजर्स हैदराबाद की टीम विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

Sunrisers Hyderabad
सनराइजर्स हैदराबाद 

मुख्य बातें

  • सनराइजर्स हैदराबाद अपना पहला मुकाबला आरसीबी के और आखिरी मुंबई इंडियन्स के खिलाफ खेलेगी
  • हैदराबाद की टीम सबसे ज्यादा 8 मैच दुबई में खेलेगी।
  • इस साल डेविड वॉर्नर की कप्तानी में खेलने उतरेगी हैदराबाद

दुबई: बीसीसीआई ने रविवार को आईपीएल 2020 के लिए कार्यक्रम का ऐलान कर दिया। कोरोना के कहर के कारण शेड्यूल लॉन्च होने में देरी हुई लेकिन टूर्नामेंट के आगाज होने से 13 दिन पहले शेड्यूल जारी हो गया। कार्यक्रम के हिसाब से साल 2016 की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपने अभियान की शुरुआत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 21 सितम्बर को दुबई में करेगी। टीम अपना आखिरी लीग मैच 3 नंवबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ शारजाह में खेलेगी। सभी टीमों को लीग राउंड के दौरान एक-दूसरे से दो मैच खेलने होंगे, ऐसे में सभी टीमें कुल 14 मैच खेलेंगी।

सनराइजर्स की टीम पिछले सीजन केन विलियमसन की कप्तानी में अच्छा खेली थी और टॉप फोर टीमों में जगह बनाने में सफल रही थी। ऐसे में इस बार डेविड वॉर्नर की कप्तानी में टीम फिर से चुनौती देने के लिए तैयार है। अपने अभियान के दौरान हैदराबाद की टीम सबसे ज्यादा 8 मैच दुबई में खेलेगी। सनराइजर्स शारजाह में 3 और अबुधाबी में तीन मैच खेलेगी। 

सनराइजर्स हैदराबाद की पूरी टीम
डेविड वॉर्नर (कप्तान), केन विलियमसन, जॉनी बेयर्स्टो, अभिषेक शर्मा, बासिल थाम्पी, भुवनेश्वर कुमार, बिली स्टानलेक, मनीष पांडे, मोहम्मद नबी, राशिद खान, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम,  ऋद्धिमान साहा, विराट सिंह, प्रियम गर्ग, श्रीवत्स गोस्वामी, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद, टी नटराजन, विजय शंकर, मिशेल मार्श, संदीप बावनका, फैबियन एलेन, अब्दुल समद, संजय यादव।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर