VIDEO: पूरा आईपीएल बाहर बैठा रहा, कुछ देर के लिए आया और हैरतअंगेज कैच लेकर दंग कर दिया

Lalit Yadav catch video: आईपीएल 2020 के फाइनल मुकाबले में रोहित शर्मा ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और उनकी टीम ने खिताब भी जीता। इस बीच जब रोहित आउट हुए तो एक खिलाड़ी का कैच चर्चा में आ गया।

Lalit Yadav catch of Rohit Sharma
ललित यादव ने लिया रोहित शर्मा का कैच (BCCI/IPL)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2020 फाइनल, मुंबई ने दिल्ली को हराकर खिताब जीता
  • मैच में रोहित शर्मा ने अर्धशतकीय पारी खेलकर दिल जीता
  • ललित यादव का कैच बना चर्चा का विषय, शानदार अंदाज में रोहित को पवेलियन भेजा

'हिटमैन' के नाम से मशहूर मुंबई इंडियंस के कप्तान व धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा ने मंगलवार को आईपीएल 2020 के फाइनल में एक और यादगार पारी खेली। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स द्वारा दिए गए 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 68 रनों की शानदार पारी खेली। इस पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने दिल्ली को 5 विकेट से मात दी और पांचवीं बार खिताब अपने नाम किया। रोहित आउट तो हुए लेकिन एक बेहतरीन कैच ने उनको पवेलियन का रास्ता दिखाया।

मुंबई की पारी के 17वें ओवर में जब तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्खिया बॉलिंग कर रहे थे तब रोहित शर्मा ने डीप मिडविकेट दिशा में एक शॉट खेला। उनका ये शॉट ज्यादा लंबा नहीं गया। दिल्ली कैपिटल्स के ललित यादव डीप स्क्वायर लेग पोजीशन में खड़े थे। ललित यादव ने पहले तो लंबी दौड़ लगाई और जब उनको लगा कि वो गेंद तक नहीं पहुंच पाएंगे तो उन्होंने आगे की तरफ एक बेहतरीन डाइव लगाकर रोहित शर्मा का कैच लपक लिया और उनको पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

ये है उस बेहतरीन कैच का वीडियो

पूरा आईपीएल बैठा रहा, बस कुछ समय मिला फील्डिंग का

दिल्ली कैपिटल्स के 23 वर्षीय खिलाड़ी ललित यादव का ये पहला आईपीएल सीजन था। वो पूरा टूर्नामेंट बाहर बैठे रहे, उनको कोई मौका नहीं दिया गया। फाइनल मैच में एक खिलाड़ी के फिट ना होने पर उनको फील्डिंग के लिए मैदान पर उतारा गया और कुछ ही समय में इस खिलाड़ी ने ये बेहतरीन कैच लेकर सबसे बड़े खिलाड़ी को आउट किया और क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया। ललित यादव को आईपीएल नीलामी में उनके बेस प्राइज 20 लाख रुपये में खरीदा गया था।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर