सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, टी नटराजन आईपीएल 2021 से हुए बाहर !

T Natarajan out of IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पिछले मैच में जीत तो मिली लेकिन साथ ही उनके लिए एक बुरी खबर भी है, कि उनके स्टार तेज गेंदबाज टी नटराजन आईपीएल से बाहर हो गए हैं।

T Natarajan ruled out of IPL 2021
टी नटराजन आईपीएल 2021 से हुए बाहर (BCCI/IPL) 

मुख्य बातें

  • टी नटराजन आईपीएल 2021 से हुए बाहर - रिपोर्ट
  • सनराइजर्स हैदराबाद को लगेगा करारा झटका
  • यॉर्कर स्पेशलिस्ट के नाम से मशहूर हैं नटराजन

जब से आईपीएल 2021 शुरू हुआ है, तब से कई खिलाड़ी इस सीजन से हट चुके हैं। कुछ निजी कारणों से, कुछ बायो बबल की थकान के कारण और कुछ चोटिल होने की वजह से, इस फेहरिस्त में ताजा नाम सनराइजर्स हैदराबाद के युवा भारतीय यॉर्कर विशेषज्ञ टी नटराजन का है। रिपोर्ट के मुताबिक टी नटराजन घुटने में चोट के कारण इस सीजन में अब नहीं खेल सकेंगे।

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक नटराजन के घुटने में पहले समस्या थी जिसकी वजह से वो कुछ मुकाबलों में खेले भी नहीं लेकिन अब खबर है कि उनके घुटने की चोट अब थोड़ी गंभीर हो गई है जिस वजह से वो मैदान व सीजन से हट गए हैं। नटराजन ने आईपीएल 2021 के दो मैच खेले थे लेकिन उसके बाद मुंबई इंडियंस के खिलाफ वो टीम का हिस्सा नहीं थे जिसके बाद उनको लेकर चर्चाएं शुरू हो गई थीं।

कुछ ने सोचा कि उनको ड्रॉप किया गया है, लेकिन टीम निदेशक टॉम मूडी ने बताया कि उनको आराम दिया गया है। उन्होंने कहा था कि, "उनको ड्रॉप नहीं किया गया है, आराम दिया गया है। उसके कार्यभार को मैनेज कर रहे हैं, हम जानते हैं कि ये काफी लंबा टूर्नामेंट है और उसने हाल ही में काफी क्रिकेट खेला है।"

इसके बाद भी जब वो मैदान पर नहीं उतरे तो टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर ने सफाई देते हुए स्थिति का खुलासा किया। वॉर्नर ने कहा, "नहीं, उसको वाकई घुटने में दर्द है। मौजूदा हालातों में अगर वो बाहर जाकर स्कैन कराता है तो फिर उसको 7 दिन के लिए बाहर रहना होगा (पृथकवास)। फिलहाल हम उस पर नजर रखे हुए हैं। फीजियो उसको देख रहे हैं लेकिन उसको किसी ना किसी समय बाहर जाकर स्कैन कराना ही पड़ेगा।"

गौरतलब है कि भारत के लिए हाल में अपना अंतरराष्ट्रीय करियर शुरू करने वाले टी नटराजन अब इंग्लैंड दौरे के लिए तैयार होंगे या नहीं, ये देखना होगा। अगर वो जल्दी ठीक नहीं हुए तो वो भारत के इंग्लैंड दौरे से बाहर रह सकते हैं।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर