'एक साल पैसा नहीं कमाया, तो मुसीबत नहीं आ जाएगी': जानिए आईपीएल पर क्या कुछ बोले शोएब अख्तर

आईपीएल 2021
आईएएनएस
Updated May 05, 2021 | 22:39 IST

Shoaib Akhtar speaks on IPL 2021 and Covid-19 in India: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपनी भड़ास निकालते हुए आईपीएल 2021 और भारत में कोविड महामारी पर अपने यू-ट्यूब वीडियो पर काफी कुछ कहा है।

Shoaib Akhtar
शोएब अख्तर (video grab)  |  तस्वीर साभार: YouTube

मुख्य बातें

  • पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर आईपीएल पर बोले
  • शोएब अख्तर ने बीसीसीआई पर निकाली भड़ास
  • टीमों में आईपीएल पॉजिटिव केस निकलने के बाद स्थगित किया गया है आईपीएल 2021

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कोरोना के कारण आईपीएल 2021 को स्थगित करने के बीसीसीआई के फैसले का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि महामारी के समय तमाशा नहीं किया जा सकता है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईपीएल के 2021 सीजन को तत्काल प्रभाव से स्थगित करने की मंगलवार को घोषणा की। यह फैसला सोमवार को आईपीएल बायो-बबल में अधिक कोविड पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद लिया गया है। आईपीएल गवनिर्ंग काउंसिल और बीसीसीआई की आपात बैठक में यह फैसला लिया गया।

अख्तर ने अपने यू ट्यूब चैनल पर कहा, "हिंदुस्तान में इस समय राष्ट्रीय आपदा आई हुई है। भारत में हर दिन चार लाख से ज्यादा केस आ रहे हैं और हर दिन करीब 10 से 12 हजार लोग मर रहे हैं इस दौरान आईपीएल नहीं हो सकता। खेल तमाशा नहीं हो सकता। लोग 2008 से ही खूब पैसा बना रहे हैं और अगर एक साल पैसा नहीं कमाया तो कोई मुसीबत नहीं आ जाएगी।"

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी, बल्लेबाजी कोच माइक हसी टीम बस का क्लीनर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

उनके अलावा मंगलवार को ही सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा और कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वारियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

पूर्व तेज गेंदबाज ने आगे कहा, " यह राष्ट्रीय आपदा है। हमने पीएसएल में बायो बबल बनाया जो फ्लॉप रहा। हिन्दुस्तान ने बायो बबल बनाया और वह भी फ्लॉप रहा। यह समय लोगों की जान बचाने की है। इसकी जगह कोई अन्य दूसरी बात नहीं हो सकती। बीसीसीआई ने आईपीएल को स्थगित करके सही फैसला लिया है।"

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर