नानी के देहांत के बावजूद इस क्रिकेटर ने खेला आईपीएल का मुकाबला

Shane Watson: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के ऑलराउंडर ने अपने यूट्यूब चैनल पर खुलासा किया कि दिल्‍ली के खिलाफ मैच से दो दिन पहले उनकी नानी का देहांत हो गया था। इसके बावजूद उन्‍होंने सीएसके के लिए मैच खेला।

shane watson
शेन वॉटसन 

मुख्य बातें

  • शेन वॉटसन ने दिल्‍ली के खिलाफ मैच के बाद किया खुलासा
  • वॉटसन ने बताया कि नानी के देहांत के बावजूद उन्‍होंने मैच खेला
  • वॉटसन ने डीन जोंस के निधन पर भी शोक व्‍यक्‍त किया

दुबई: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने खुलासा किया कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मुकाबले से दो दिन पहले उनकी नानी का ऑस्‍ट्रेलिया में देहांत हो गया था। इस निजी क्षति के बावजूद शेन वॉटसन ने आईपीएल में मैच खेला। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम हालांकि दिल्‍ली के खिलाफ 44 रन से मुकाबला गंवा बैठी।

39 साल के शेन वॉटसन ने अपने यूट्यूब शो द डीब्रीफ में कहा, 'मेरी नानी का बुधवार को देहांत हो गया। मैं अपने परिवार को घर में अपना प्‍यार भेजना चाहता हूं और मुझे पता है कि मेरी नानी का मेरी मां से कितना अच्‍छा नाता था। मेरा दिल मेरे घर में मेरे परिवार के साथ है। मैं माफी चाहता हूं कि इस समय वहां नहीं आ सकता। मेरा प्‍यार आप लोगों के साथ है।' वॉटसन ने दिल्‍ली के खिलाफ 16 गेंदों में 14 रन बनाए थे।

इसके अलावा शेन वॉटसन ने पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर डीन जोंस को भी श्रद्धांजलि दी और कहा कि पूर्व क्रिकेटर हमेशा बेहतर के लिए अपने आप को झोंकते थे व हमेशा लोगों की चिंता करते थे। जोंस आईपीएल के 13वें एडिशन के लिए स्‍टार स्‍पोर्ट्स कमेंट्री पैनल का हिस्‍सा थे। मुंबई में कार्डियक अरेस्‍ट के कारण गुरुवार को उनका निधन हुआ। 59 साल के जोंस ने 52 टेस्‍ट और 164 वनडे में ऑस्‍ट्रेलिया का प्रतिनिधित्‍व किया। उनकी पत्‍नी और दो बेटियां हैं।

वॉटसन ने कहा, 'मैं बिखर गया हूं कि इतने अच्‍छे इंसान अब हमारे बीच नहीं हैं। पिछले चार सालों में मैंने डीन जोंस को बहुत अच्‍छे से जाना। वह इस्‍लामाबाद यूनाइटेड में दो साल मेरे कोच भी रहे। मैंने जब ऑस्‍ट्रेलिया की तरफ से संन्‍यास लिया, तब जोंस को ज्‍यादा करीब से जान सका। जोंस हमेशा सीखना चाहते थे और बेहतर करना चाहते थे। वह बेहतर बनने के लिए अपना ज्‍यादा जोर लगाते थे। मैं उन्‍हें इसलिए भी बहुत मानता हूं क्‍योंकि वह लोगों की काफी चिंता करते थे। वह उन लोगों को कुछ देना चाहते थे, जिन्‍हें भाग्‍य का साथ कम मिला। मेरी जोंस परिवार को संवेदनाएं हैं और ब्रेट ली का काफी सम्‍मान, जिन्‍होंने जोंस को जिंदा रखने के लिए सबकुछ करने की कोशिश की।'

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर