VIRAL VIDEO: संजू ने 'सुपरमैन' बनकर लिया शिखर धवन का कैच, कुछ ही देर में धवन ने लिया बदला

Sanju Samson catch: आईपीएल 2021 के सातवें मैच में राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर कप्तान संजू सैमसन ने शिखर धवन का एक जबरदस्त डाइविंग कैच लपका जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है।

Sanju Samson catch
संजू सैमसन का कैच (Video grab: BCCI/IPL t20)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • राजस्थान रॉयल्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स
  • संजू सैमसन ने शिखर धवन का लिया जबरदस्त कैच
  • आईपीएल 2021 के शानदार कैचों में पक्का मिलेगी जगह

आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच में कई शानदार कैच देखे गए। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से शानदार फील्डिंग और गेंदबाजी की जिसके दम पर वे दिल्ली कैपिटल्स को 20 ओवर में 8 विकेट पर 147 रन पर रोकने में सफल रहे। इसमें सबसे अद्भुत नजारा दिखाया राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर कप्तान संजू सैमसन ने जिनका एक कैच खूब वायरल हो रहा है।

संजू सैमसन ने दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी ओपनर शिखर धवन का एक शानदार कैच लपका। जब शिखर धवन 9 रन बनाकर खेल रहे थे उस समय जयदेव उनादकट की गेंद पर हवा में लहराते हुए संजू सैमसन ने विकेट के पीछे हैरतअंगेज कैच लपक लिया।

देखिए संजू कै केच का वीडियो

शिखर धवन ने लिया बदला

इसके बाद जब राजस्थान रॉयल्स की टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो उनको 13 रन पर 2 झटके लग चुके थे। तभी चौथे ओवर की तीसरी गेंद पर उनके कप्तान और पिछले मैच में शतक जड़ने वाले संजू सैमसन ने एक शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए स्लिप में गई जहां शिखर धवन ने उनका कैच लपक लिया। इसके साथ ही धवन ने अपने विकेट का बदला ले लिया।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर