चौथी हार के बाद कप्तान संजू सैमसन ने बताई राजस्थान रॉयल्स के फ्लॉप होने की वजह

Rajasthan Royals captain Sanju Samson after loss against MI: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली हार राजस्थान रॉयल्स की टूर्नामेंट में चौथी हार साबित हुई। इस हार के बाद संजू सैमसन ने क्या कुछ कहा।

Sanju Samson
संजू सैमसन (BCCI/IPL) 

मुख्य बातें

  • मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को करारी शिकस्त दी
  • आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स की 6 मैचों में चौथी हार
  • इस हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने बताई चूक

आईपीएल 2021 के 24वें मैच में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस की भिड़ंत हुई। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 9 गेंदें शेष रहते 7 विकेट से करारी शिकस्त दे दी। ये राजस्थान रॉयल्स की इस सीजन के छह मैचों में चौथी हार साबित हुई। वे अंक तालिका में सातवें पायदान पर है। मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने खुलकर बताया कि कहां चूक हुई।

विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक के नाबाद अर्धशतक से मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 में गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात विकेट से आसान जीत दर्ज की। रॉयल्स की टीम शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों कप्तान संजू सैमसन (42), जोस बटलर (41), शिवम दुबे (35) और यशस्वी जायसवाल (32) की उम्दा पारियों के बावजूद चार विकेट पर 171 रन ही बना सकी।

इसके जवाब में मुंबई इंडियन्स ने डिकॉक (50 गेंद में नाबाद 70, छह चौके, दो छक्के) और कृणाल पंड्या (39) के बीच तीसरे विकेट के लिए 63 रन की साझेदारी की बदौलत नौ गेंद शेष रहते तीन विकेट पर 172 रन बनाकर लक्ष्य हासिल किया।

मैच के बाद हार से निराश कप्तान संजू सैमसन ने कहा, "हमने कुछ 20-25 रन कम बनाए। हमने शुरुआत में अच्छा दबाव बनाया लेकिन हावी नहीं हो सके। मुझे लगता है कि उनका गेंदबाजी आक्रमण बेहतर रहा, हमारे पास भी अच्छा बॉलिंग लाइन-अप है। बस हमारे बल्लेबाजों को थोड़ा और करने की जरूरत थी और मुझे भरोसा है कि हम आगे करेंगे। अब तक हमारे गेंदबाजों ने अच्छा काम किया है, बस ये एक अच्छा विकेट था जिस पर बल्लेबाजों को कुछ और रन बनाने की जरूरत थी। हमको खुद को हौसला देते हुए सकारत्मकता से आगे बढ़ने की जरूरत है।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर