इस बल्लेबाज की पारी के मास्टर ब्लास्टर हुए 'फैन', तारीफ में सचिन तेंदुलकर ने कह दी बड़ी बात

Sachin Tendulka on Surya Kumar Yadav: बल्लेबाज सूर्यकुमार ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेली शानदार पारी से मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को अपना 'फैन' बना लिया है।

Surya Kumar Yadav
सूर्यकुमार यादव (तस्वीर साभार- BCCI/IPL) 


मुंबई इंडियंस ने सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 57 रन से बड़ी जीत दर्ज की। मुंबई ने 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए। जवाब में राजस्थान की टीम 18.1 ओवरों में 136 रनों पर ढेर हो गई। मुंबई की जीत में सूर्यकुमार यादव ने अहम भूमिका भूमिका निभाई। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे सूर्यकुमार ने 47 गेंदों में 79 रन की पारी खेली। उन्होंने पारी में 11 चौके और 2 छक्के जमाए। उन्होंने हार्दिक पांड्या (19 गेंद में नाबाद 30) के साथ पांचवें विकेट के लिए छह ओवर में 76 रन की अटूट साझेदारी की, जिसकी बदौलत मुंबई बड़ा स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही। 

सूर्यकुमार को शानदार बल्लेबाजी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया। सूर्यकुमार की बल्लेबाजी के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी फैन हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बल्लेबाज की तारीफ की। सचिन ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर लिखा, 'सूर्यकुमार यादव  स्पेशन और बहुत खतरनाक है, क्योंकि वह विकेट के सभी तरफ खेल सकते हैं।' बता दें कि सूर्यकुमार ने यह पारी जोफ्रा आर्चर जैसे गेंदबाज का डटकर सामना करते हुए खेली। उन्होंने आर्चर पर कई बाउंड्री लगाईं। सूर्यकुमार द्वारा खेली गई 79 रन की पारी, उनका आईपीएल में सर्वोच्च स्कोर है।  

वहीं, सूर्यकुमार यादव ने मैच के बाद कहा था कि उन्हें पहले ही लगने लगा था कि राजस्थान के खिलाफ वह बड़ी पारी खेलने वाले हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे लग रहा था कि इस मैच में बड़ी पारी आने वाली है। पिछले मैचों में मैं किसी न किसी तरह से आउट हो जाता था। मैंने अपने आप में विश्वास किया और अंत तक बल्लेबाजी करने की कोशिश की।' टीम से मिले संदेश को लेकर सूर्यकुमार ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह दबाव नहीं है बल्कि उन्होंने मुझे एक अतिरिक्त जिम्मेदारी दी है। उन्होंने मुझसे कहा है कि मैं अपना खेल खेलूं। लॉकडाउन ने मेरी कुछ शॉट्स में काफी मदद की। सबसे संतोषजनक टीम का जीतना है, क्योंकि मैं जानता था कि तीन विकेट गिर चुके हैं और मुझे अंत तक खेलना है।'

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर