RR vs KXIP: रॉयल्‍स और पंजाब की संभावित प्‍लेइंग XI, क्‍या शारजाह में आएगा गेल तूफान?

RR vs KXIP, Predicted Playing 11 today match: पंजाब ने अब तक क्रिस गेल को मौका नहीं दिया है। यह देखने वाली बात होगी कि क्‍या आज पंजाब की टीम राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ यूनिवर्स बॉस को जगह देगी।

chris gayle
क्रिस गेल 

मुख्य बातें

  • राजस्‍थान और पंजाब दोनों ने पिछले मैच में 200 से ज्‍यादा का स्‍कोर बनाया
  • रॉयल्‍स ने अपने पिछले मैच में चेन्‍नई जबकि पंजाब ने बैंगलोर को मात दी
  • राजस्‍थान के खिलाफ मैच में पंजाब की टीम में गेल की वापसी हो सकती है

शारजाह: राजस्‍थान रॉयल्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच रविवार को आईपीएल 2020 का 9वां मैच खेला जाएगा, जो बेहद रोमांचक होने की उम्‍मीद है। दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मैच में 200 से ज्‍यादा रन का स्‍कोर खड़ा किया था। ऐसे में फैंस को एक बार फिर रनों की आतिशबाजी देखने की उम्‍मीद होगी। स्‍टीव स्मिथ के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स के हौसले बुलंद होंगे क्‍योंकि उन्‍होंने अपने पिछले मैच में दमदार चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को मात दी।

वहीं केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली किंग्‍स इलेवन पंजाब ने अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एकतरफा अंदाज में मात दी। राहुल ने इस मुकाबले में शतक जमाया था। पंजाब की टीम अपना तीसरा मुकाबला खेलेगी। अपने पहले मैच में पंजाब को दिल्‍ली कैपिटल्‍स से सुपर ओवर में शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी। पंजाब ने अब तक क्रिस गेल को मौका नहीं दिया है। देखने वाली बात होगी कि क्‍या 41 साल के यूनिवर्स बॉस को आज मौका मिलेगा। दोनों टीमों की संभावित प्‍लेइंग इलेवन पर गौर करते हैं।

किंग्‍स इलेवन पंजाब की संभावित प्‍लेइंग 11

क्रिस गेल को शामिल करने पर सवाल जारी है। वैसे केएल राहुल के साथ मयंक अग्रवाल ने ओपनिंग पर बढ़‍िया खेला है। करुण नायर खुद को साबित नहीं कर पाए हैं। मिडिल ऑर्डर में सरफराज खान, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, जिमी नीशम खेलेंगे। कृष्‍णप्‍पा गौतम से बड़े शॉट्स की उम्‍मीद की जा सकती है। शेल्‍डन कॉट्रेल और मोहम्‍मद शमी पर तेज गेंदबाजी आक्रमण का भार होगा। रवि बिश्‍नोई स्पिन विभाग की बागडोर संभालेंगे।

पंजाब 11: केएल राहुल (कप्‍तान), क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, सरफराज खान, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, जिमी नीशम, कृष्‍णप्‍पा गौतम, शेल्‍डन कॉट्रेल, रवि बिश्‍नोई और मोहम्‍मद शमी।

राजस्‍थान रॉयल्‍स की संभावित प्‍लेइंग 11

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने पिछले मैच में चेन्‍नई को शानदार अंदाज में मात दी है तो उसमें ज्‍यादा फेरबदल की उम्‍मीद नहीं है। मगर जोस बटलर की वापसी से टीम को ज्‍यादा मजबूती मिलेगी। स्मिथ और सैमसन दोनों ने चेन्‍नई के खिलाफ दमदार अर्धशतक जमाए थे। दोनों एक बार फिर उसी तरह के प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे। बटलर की वापसी होगी तो डेविड मिलर या फिर यशस्‍वी जायसवाल में से किसी एक को बाहर बैठना पड़ सकता है।

रॉयल्‍स 11 - यशस्‍वी जायसवाल, जोस बटलर, स्‍टीव स्मिथ (कप्‍तान), रॉबिन उथप्‍पा, संजू सैमसन, टॉम करन, रियान प्रयाग, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, जयदेव उनादकट और वरुण एरॉन।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर