IPL VIDEO: देवदत्त पडिक्कल ने लिया हैरतअंगेज कैच, देखने लायक रहा विराट कोहली का जश्न

RCB vs MI, IPL 2020: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए आईपीएल 2020 के बड़े मुकाबले में बैंगलोर के युवा खिलाड़ी देवदत्त पडिक्कल ने एक शानदार कैच लेकर सबका दिल जीत लिया।

Devdutt Padikkal catch
देवदत्त पडिक्कल का शानदार कैच (BCCI/IPL)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • बैंगलोर बनाम मुंबई मैच में देखने को मिला शानदार कैच
  • देवदत्त पडिक्कल ने बेमिसाल कैच लेकर सौरभ तिवारी को पवेलियन भेजा
  • कप्तान विराट कोहली सहित सभी खिलाड़ियों को जोश देखने लायक रहा

नई दिल्लीः आईपीएल के मौजूदा सीजन में हमने कई बेहतरीन कैच देखे हैं। कुछ बाउंड्री पर, कुछ बल्लेबाज के करीब, कुछ विकेटकीपर द्वारा भी। बुधवार का दिन भी इससे अलग नहीं रहा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले में फैंस ने एक बार फिर शानदार कैच देखा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के युवा खिलाड़ी देवदत्त पडिक्कल ने एक शानदार कैच लेकर सबको दंग किया। उनके कप्तान विराट कोहली के जश्न ने सब कुछ बयां कर दिया।

मैच में बैंगलोर की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 165 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में उतरी मुंबई इंडियंस की टीम जब लक्ष्य की ओर बढ़ रही थी, तभी मोहम्मद सिराज की एक गेंद पर सौरभ तिवारी ने मिडऑफ दिशा से गेंद निकालने का प्रयास किया लेकिन कुछ ही दूर खड़े देवदत्त पडिक्कल ने फुर्ती दिखाई और आगे डाइव लगाते हुए एक बेहतरीन कैच को अंदाम दिया। देखिए इस शानदार कैच का वीडियो (साभारः BCCI/IPL)

बल्ले से भी धमाल

इससे पहले देवदत्त पडिक्कल ने अपनी बल्लेबाजी से भी सुर्खियां बटोरी। उन्होंने बैंगलोर की पारी में सर्वाधिक 74 रनों की पारी खेली। पडिक्कल ने 45 गेंदों में इस पारी को अंजाम दिया जिसमें 12 चौके और 1 छक्का शामिल रहा।

देवदत्त पडिक्कल आईपीएल 2020 की बड़ी खोज के रूप में देखे जा रहे हैं। वो बैंगलोर की तरफ से ओपनिंग करते हुए चार अर्धशतक जड़ने में सफल हुए हैं और अनकैप्ड प्लेयर होते हुए पहले ही सीजन में चार अर्धशतक जड़ने का रिकॉर्ड उन्होंने अपने नाम कर लिया है।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर