विराट बने सिमरनजीत, डीविलियर्स बने परितोष..दिग्गज खिलाड़ियों का कोविड वॉरियर्स को खास सलाम

Virat Kohli, AB de Villiers support Covid warriors: विराट कोहली और एबी डीविलियर्स ने आईपीएल 2020 में खास अंदाज में कोविड वॉरियर्स को सलाम किया है।

AB de Villiers and Virat Kohli
AB de Villiers and Virat Kohli (RCB)  |  तस्वीर साभार: Twitter

विराट कोहली और एबी डीविलियर्स लंबे समय से आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) टीम से जुड़े हुए हैं और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती ही नहीं, बल्कि कई नेक कामों में भी दोनों ने एक दूसरे का साथ दिया है। ताजा मामला कोरोना महामारी से जुड़ा है। इन दोनों दिग्गज क्रिकेटरों ने आईपीएल जर्सी पर दो कोविड वॉरियर्स के नाम लिखे और उन्हें सम्मान दिया।

विराट और एबी डीविलियर्स ने ना सिर्फ इन कोविड वॉरियर्स का नाम अपनी जर्सी पर लिखा बल्कि अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर खुद के नाम भी बदल डाले। एबी डीविलियर्स ने अपने नाम के साथ परितोष पंत का नाम जोड़ा जबकि विराट कोहली ने सिमरनजीत का नाम जोड़ा।

कौन हैं परितोष पंत और सिमरनजीत

परितोष पंत का मुंबई में होटल है। उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान हुए लॉकडाउन में गरीबों का पेट भरा। उन्होंने मजदूरों और उनके परिवारों को दिन में दो समय का खाना दिया। खबरों के मुताबिक उन्होंने 3000 लोगों को पेट भरा।

वहीं विराट ने सिमरनजीत को सलाम किया। सिमरनजीत को सुनने में परेशानी है और उन्होंने अपने दोस्तों के साथ तकरीबन 98000 रुपये जोड़े और लॉकडाउन के दौरान गरीब व जरूरतमंदों की मदद की।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर