एबी डिविलियर्स ने की छक्कों की बारिश, धुआंधार पारी के साथ दिल्ली कैपिटल्स के होश उड़ाए

AB de Villiers, IPL 2021, DC vs RCB: दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गए मुकाबले में दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का बल्ला फिर गरजा। धुआंधार पारी खेल डाली।

AB de Villiers
एबी डिविलियर्स (BCCI/IPL) 

मुख्य बातें

  • दिल्ली कैपिटल्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, आईपीएल 2021
  • एबी डिविलियर्स ने फिर खेल डाली ताबड़तोड़ पारी
  • दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बड़ी पारी खेलकर दिल जीते

आईपीएल 2021 के 22वें मुकाबले में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें आमने-सामने हैं। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को शुरुआत में 60 रन के अंदर 3 करारे झटके लग गए। लेकिन इसके बाद शुरू हुआ 37 वर्षीय दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) का धमाल जिन्होंने धुआंधार पारी से सबका दिल जीत लिया।

एबी डिविलियर्स पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और धुआंधार बैटिंग शुरू कर दी। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों का हौसला तोड़ा और उनकी गेंदों पर शॉट्स खेलने में जरा भी नहीं हिचके। एबी ने 35 गेंदों में अपने आईपीएल करियर का 40वां अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद भी वो नहीं थमे और धुआंधार बैटिंग जारी रखते हुए अंत तक टिके रहे। एबी ने 42 गेंदों में नाबाद 75 रनों की पारी खेली जिसमें 5 छक्के और 3 चौके शामिल रहे।

उनके अलावा ग्लेन मैक्सवेल (25) और रजत पाटीदार (31) ने भी छोटी-छोटी पारियां खेली जिसके दम पर बैंगलोर की टीम 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 171 रन बनाने में सफल रहे। इस मैच में एबी डिविलियर्स ने शानदार पारी खेलकर कुछ बड़े आंकड़े भी बना डाले।

एबी डिविलियर्स ने नाबाद 75 रनों की जो पारी खेली उस बीच उन्होंने अपने आईपीएल करियर के 5000 रन भी पूरे कर लिए। इसके साथ ही उन्होंने मौजूदा सीजन में अपना दूसरा पचासा जड़ा और इस सीजन में अब तक 204 रन बना लिए हैं।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर