'इससे बेहतर दिन नहीं रहा': जानिए 1 ओवर में अपने बल्ले से 36 रन ठोकने के बाद जडेजा ने क्या कुछ कहा

Ravindra Jadeja statement after CSK vs RCB match: आईपीएल 2021 के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के शानदार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने आरसीबी के खिलाफ धमाकेदार पारी के बाद दिल की बात सामने रख दी।

Ravindra Jadeja csk vs rcb
बैंगलोर के खिलाफ रवींद्र जडेजा की धमाकेदार फिफ्टी (BCCI/IPL) 

मुख्य बातें

  • रवींद्र जडेजा ने हर्षल पटेल के एक ओवर में जड़े 36 रन
  • नो-बॉल के साथ इस ओवर में आए रिकॉर्ड 37 रन
  • 'मैन ऑफ द मैच' जडेजा ने जीत के बाद दिल की बात सामने रखी

रविवार को दोपहर में खेले गए आईपीएल 2021 के धमाकेदार मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने बड़ी जीत दर्ज की। चेन्नई की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 69 रनों की से करारी शिकस्त देते हुए अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर कब्जा भी किया और आरसीबी की जीत का सिलसिला भी तोड़ दिया। इस जीत के नायक रहे ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा जिन्होंने बल्ले से कोहराम मचाने के बाद गेंदबाजी में भी दिल जीते। मैच के बाद जडेजा ने खुलकर दिल की बात जाहिर की।

रवींद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से पहले बल्लेबाजी करते हुए अंतिम ओवर में ऐसा धमाल मचाया जिसने बैंगलोर को हिलाकर रख डाला। उन्होंने हर्षल पटेल के एक ओवर में बल्ले से 36 रन जड़ डाले। इस ओवर में एक नो-बॉल के साथ कुल 37 रन आए। जड्डू ने इस ओवर में 5 छक्के और 1 चौका जड़ा जिसने एक ओवर में सर्वाधिक रनों के क्रिस गेल के रिकॉर्ड की बराबरी भी कर ली।

उनकी इसी पारी के दम पर चेन्नई ने बैंगलोर को 192 रनों का विशाल लक्ष्य दिया। जवाब में जब बैंगलोर की टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो जडेजा ने गेंदबाजी का कमाल दिखाते हुए 13 रन देकर 3 विकेट भी लिए और बैंगलोर 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 191 रन ही बना सकी। इस धमाकेदार प्रदर्शन के बाद मैन ऑफ द मैच का खिताब लेकर जडेजा ने कहा कि उनके लिये क्रिकेट मैदान पर इससे बेहतर दिन कभी नहीं रहा।

जडेजा ने कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि मेरे लिये अब तक इससे बेहतर कोई दिन रहा है। मैं अपनी फिटनेस, कौशल और सभी पहलुओं पर काम कर रहा हूं। सौभाग्य से इसका फायदा मिला। आलराउंडर का काम बहुत मुश्किल होता है। आपको प्रत्येक विभाग में अच्छा प्रदर्शन करना होता है।’’ रवींद्र जडेजा के इस शानदार प्रदर्शन के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स 8 जीत और बेहतर नेट रन रेट के साथ बैंगलोर को दूसरे नंबर खिसकाते हुए अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। चेन्नई और बैंगलोर, दोनों ने 5 मैचों में 4 में जीत दर्ज की है और सिर्फ एक-एक मैच गंवाया है।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर