अति 'सुंदर': बैंगलोर की रोमांचक जीत के बाद रवि शास्त्री ने किसी स्टार की नहीं, बल्कि इनकी तारीफ की

Ravi Shastri praises Washington Sundar: भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी सोमवार को खेले गए आईपीएल मैच का लुत्फ उठाया। सुपर ओवर में बैंगलोर की जीत के बाद शास्त्री ने इस खिलाड़ी को सराहा।

Washington Sundar praised by Ravi Shastri
रवि शास्त्री ने वॉशिंगटन सुंदर की तारीफ की। (BCCI/IPL) and PTI 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) में सोमवार को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB vs MI) के बीच एक बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच में निर्धारित ओवरों में नतीजा टाई रहा, जिसके बाद सुपर-ओवर हुआ और वहां बैंगलोर की टीम ने जीत दर्ज की। इस मुकाबले में कई खिलाड़ियों ने जलवा बिखेरा लेकिन टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री का दिल एक ऐसे खिलाड़ी ने जीता जिसकी ज्यादा बात नहीं हुई।

मैच में बैंगलोर ने पहले बैटिंग करते हुए 201 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में मुंबई ने भी 20 ओवर में 201 रन ही बनाए। स्कोर बराबर होने के बाद सुपर ओवर हुआ। जहां मुंबई ने 8 रन बनाए और बैंगलोर ने आसानी से इस लक्ष्य को हासिल करते हुए टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। इस रोमांचक मैच में एबी डीविलियर्स, देवदत्त पडिक्कल, आरोन फिंच, नवदीप सैनी जैसे बैंगलोर के खिलाड़ियों ने अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

शास्त्री की पसंद वॉशिंगटन सुंदर, ये है वजह

बेशक कई स्टार्स की वजह से ये मुकाबला रोमांचक बना लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा था जिस पर ज्यादा लोगों की नजर नहीं गई। ये खिलाड़ी हैं बैंगलोर के 20 वर्षीय स्पिनर-ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने ट्वीट करके सुंदर की तारीफ की। दरअसल, जिस पिच पर तकरीबन सभी गेंदबाजों की धुनाई हुई, उसी पिच पर इस युवा स्पिनर ने 4 ओवर में कुल 12 रन लुटाए और विरोधी टीम के कप्तान रोहित शर्मा का विकेट भी झटका। शास्त्री ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बल्लेबाजों की दुनिया में - चेन्नई से वॉशिंगटन तक। आईपीएल 2020 में अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन। स्पेशल।'

अब तक कैसा रहा है सुंदर का आईपीएल?

वॉशिंगटन सुंदर ने अब तक आईपीएल 2020 के मैचों में कुछ खास सुर्खियां नहीं बटोरी हैं। लेकिन वो बेहद किफायती रहे हैं। पहले मैच में विराट ने उनको सिर्फ एक ओवर करने दिया, जिसमें उन्होंने 7 रन दिए। दूसरे मैच में उनसे दो ओवर करवाए जिसमें उन्होंने 13 रन दिए और बैटिंग करते हुए 30 रनों की पारी भी खेली।

जबकि तीसरे मैच में उन्होंने 4 ओवर में कुल 12 रन दिए और रोहित शर्मा का अहम विकेट भी लिया। आने वाले दिनों में विराट कोहली इस खिलाड़ी को पूरे चार ओवर ही कराएंगे ऐसी उम्मीद की जा सकती है।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर