वॉटसन-डुप्लेसी की साझेदारी तोड़ने के लिए केएल राहुल ने चली ये चाल, मैदान में हुआ बवाल [VIDEO]

Ravi Bishnoi's funny bowling action: गेंदबाज मैदान पर बल्लेबाजों का ध्यान भंग करने के लिए तरह तरह के तरीके आजमाते हैं ऐसा ही रविवार को युवा स्पिनर रवि बिश्नोई ने भी केएल राहुल के सहयोग से किया।

Ravi Bishnoi
रवि बिश्नोई( साभार IPL/BCCI) 

मुख्य बातें

  • रवि बिश्नोई ने अजीबो गरीब अंदाज में गेंदबाजी करके की वॉटसन का ध्यान भंग करने की कोशिश
  • वॉटसन ने ऐसा होने पर मैदान पर अंपायर से पूछे सवाल
  • शेन वॉटसन और फॉफ डुप्लेसी ने पहले विकेट के लिए 181* रन की साझेदारी कर चेन्नई को दिलाई जीत

दुबई: आईपीएल के हर सीजन में कोई ने कोई रोचक वाकया देखने को मिलता है जिसे खिलाड़ियों और प्रशंसकों के लिए भुला पाना मुश्किल होता है। ऐसे ही एक वाकया रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान देखने को मिला। 179 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए जब शेन वॉटसन और फॉफ डुप्लेसी ने पिच पंर अंगद की तरह पैर जमा लिए थे तो उनकी साझेदारी को तोड़ने और ध्यान भंग करने के लिए पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने ऐसी चाल चली की बीच मैदान में बवाल मच गया। 

ये वाकया पारी के 16वें ओवर में हुआ। वॉटसन और डुप्लेसी की जोड़ी इससे पहले 15 ओवर में 150 रन का की साझेदारी पूरी कर चुकी थी। ऐसे में कप्तान राहुल ने गेंद अपने युवा स्पिनर रवि बिश्नोई के हाथों में थमा दी। बिश्नोई ने गेंदबाजी से पहले अंपायर को विकेट से थोड़ा दूर होने के कहा जिससे की वो एक नए रनअप के साथ गेंदबाजी कर सकें। ओवर द विकेट गेंदबाजी करने के लिए बिश्नोई विकेट और अंपायर के बीच से होकर आना चाहते थे। 

ऐसा अटपटा होता देख शेन वॉटसन बल्लेबाजी का छोर छोड़कर अंपायर से सवाल पूछने चले आए कि ऐसा कैसे हो सकता है। अंपायर और वाटसन के बीच इसे लेकर चर्चा हुई और ऐसा होता देख बिश्नोई मुस्कुराते हुए नजर आए। लेकिन अंपायर ने नियमों को हवाला देकर वॉटसन के सामने स्थिति साफ कर दी कि ऐसा हो सकता है।

जब बिश्नोई ने पहली गेंद डाली तो वॉटसन उसपर शॉट खेलने से चूक गए। ऐसे में वो एक बार फिर अंपायर से कुछ पूछने गए लेकिन अंपायर ने उन्हें फिर से नियमों का हवाला देकर वापस भेज दिया। हालांकि राहुल का ये प्रयास भी बेकार गया और दोनों बल्लेबाजों का ध्यान भंग नहीं हुआ और 17.4 ओवर में नाबाद 181 रन की साझेदारी करके चेन्नई को इस जोड़ी ने जीत दिला दी। 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर