टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, प्रमुख खिलाड़ी हुआ फिट और इंग्‍लैंड दौरे पर जाएगा

Prasidh Krishna: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के तेज गेंदबाज कृष्णा लीग के 14वें सीजन के दौरान पॉजिटिव पाए जाने वाले केकेआर के उन चार खिलाड़ियों में से एक थे।

prasidh krishna
प्रसिद्ध कृष्‍णा 

मुख्य बातें

  • प्रसिद्ध कृष्‍णा कोविड-19 से उबरे और मुंबई में टीम इंडिया से जुड़ेंगे
  • तेज गेंदबाज इंग्‍लैंड दौरे पर चार स्‍टैंडबाय खिलाड़‍ियों में शामिल हैं
  • प्रसिद्ध कृष्‍णा अभी बेंगलुरू में अपने घर में हैं और रविवार को मुंबई रवाना होंगे

नई दिल्ली: भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा कोविड-19 से उबरने के बाद बेंगलुरू से मुंबई के लिए रवाना होंगे, जहां वह सोमवार को इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम से जुड़ेंगे। कृष्णा इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा हैं। इस मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा, 'वह कोविड-19 से उबर चुके हैं और इस समय बेंगलुरू में अपने घर में हैं। वह 23 मई को मुंबई के लिए रवाना होंगे।'

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के तेज गेंदबाज कृष्णा लीग के 14वें सीजन के दौरान पॉजिटिव पाए जाने वाले केकेआर के उन चार खिलाड़ियों में से एक थे। लीग को बायो-बबल में कोरोना के मामले सामने आने के बाद स्थगित कर दिया गया था।

कृष्णा के अलावा तेज गेंदबाज आवेश खान, अर्जन नागवासवाला और बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन उन चार खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्हें स्टैंडबाय क्रिकेटर के रूप में इंग्लैंड दौरे पर जाने हैं। कृष्णा ने इस साल मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था।

कृष्‍णा के अलावा केकेआर की तरफ से टिम सीफर्ट, वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए थे। यह सभी खिलाड़ी अब कोविड-19 से उबर गए हैं और सीफर्ट अपने घर न्‍यूजीलैंड लौट चुके हैं। बता दें कि दाएं हाथ के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्‍णा ने मार्च में इंग्‍लैंड के खिलाफ अपना वनडे डेब्‍यू किया और तीन मैचों में 6 विकेट लिए। भारतीय पुरुष और महिला टीम मुंबई से 2 जून को चार्टर फ्लाइट के जरिये इंग्‍लैंड रवाना होगी।

इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम:
 

विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, ऋषभ पन्त (कीपर), रवि अश्विन, रविन्द्र जडेजा, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर,जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव।

केएल राहुल, ऋद्धिमान साहा (फिट होने पर)

स्टैंडबाय खिलाड़ी- अभिमन्यू ईस्वरन, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान और अर्जन नागवासवाला।

टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे के लिए 2 जून को रवाना होगी। इससे पहले खिलाड़ियों को क्वारंटीन में रहना होगा और तीन बार आरटीपीसीआर टेस्ट भी होना है। इंग्लैंड में वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच 18 जून से खेला जाएगा। इंग्लैंड जाने के बाद भी टीम को एक बार फिर से क्वारंटीन में रहना होगा।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर