जब पूरी टीम के सामने क्रुणाल ने दिखाया था रोमांटिक अंदाज, पंखुड़ी उस खास लम्‍हें को कभी नहीं भूल पाती

Pankhuri Sharma recalls Krunal Pandya incident: क्रुणाल पांड्या ने आईपीएल 2017 फाइनल के बाद पूरी मुंबई इंडियंस टीम के सामने पंखुड़ी शर्मा को प्रपोज किया था। क्रुणाल-पंखुड़ी ने 27 दिसंबर 2017 को शादी की थी।

krunal pandya and pankhuri sharma
क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा 

मुख्य बातें

  • पंखुड़ी शर्मा को क्रुणाल ने 2017 आईपीएल फाइनल के बाद प्रपोज किया था
  • क्रुणाल-पंखुड़ी ने 27 दिसंबर 2017 को शादी की थी
  • क्रुणाल ने कहा कि उन्‍हें भरोसा था कि पंखुड़ी हां ही करेंगी

बड़ौदा: टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या तब सुर्खियों में आए जब उन्‍होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्‍व किया। उनके छोटे भाई हार्दिक पांड्या भी इसी फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं, जिन्‍होंने क्रुणाल से पहले भारतीय टीम के लिए डेब्‍यू किया। हालांकि, आईपीएल में प्रभावी प्रदर्शन के कारण क्रुणाल को नवंबर 2018 में भारतीय टीम की जर्सी मिली।

बाएं हाथ के खिलाड़ी ने मुश्किल परिस्थितियों में दमदार प्रदर्शन करके कई बार मुंबई को जीत दिलाई। हालांकि, क्रिकेट शैली के अलावा क्रुणाल की रोमांटिक लाइफ भी काफी रोमांचक है। क्रुणाल की पत्‍नी पंखुड़ी शर्मा ने हाल ही में खुलासा किया कि वह तब हैरान रह गई थी जब क्रुणाल ने प्रपोज किया था। उन्‍होंने कहा कि कभी नहीं सोचा था कि क्रुणाल अपनी जिंदगी में इतना रोमांटिक भी हो सकते हैं।

मुंबई इंडियंस ने 2017 में राइजिंग पुणे सुपरजायंट को रोमांचक फाइनल में मात देकर खिताब जीता था। क्रुणाल पांड्या को फाइनल में 47 रन की पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था। फाइनल के बाद क्रुणाल ने पूरी टीम के सामने पंखुड़ी शर्मा को प्रपोज किया था।

मुझे पता था हां बोलेगी

पंखुड़ी शर्मा ने बताया, 'मुझे आज भी याद है कि कितने मजेदार अंदाज में क्रुणाल ने मुझे प्रपोज किया था। 2017 आईपीएल फाइनल की रात मैच के बाद- न सिर्फ मुंबई इंडियंस ने मैच जीता था बल्कि क्रुणाल मैन ऑफ द मैच बने थे। हार्दिक और मैं क्रुणाल के कमरे में बैठे थे जब वो गीत गाते हुए आएं। मुझे याद है कि मैं ऐसा सोच रही थी कि क्रुणाल बड़े अच्‍छे मूड में है।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'जल्‍द ही मुंबई इंडियंस के साथी खिलाड़ी क्रुणाल के कमरे में आ गए। मुझे तब तक कुछ समझ नहीं आया कि ये हो क्‍या रहा है। फिर क्रुणाल ने मुझे खड़ा होने को कहा और शादी के लिए प्रपोज किया। मैं बहुत हैरान थी। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि क्रुणाल कुछ इतना रोमांटिक करेंगे।'

जब क्रुणाल पांड्या से इस पल के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि मुझे भरोसा था कि पंखुड़ी मना नहीं करेगी। उन्‍होंने कहा, 'आप बल्‍लेबाजी कर रहे होते तो तो कभी एहसास हो जाता है कि गेंदबाज कहां गेंद डालने वाला है। यह वैसा ही कुछ था। मुझे काफी भरोसा था कि पंखुड़ी हां बोलेगी।' इस रोमांटिक कपल ने 27 दिसंबर 2017 को शादी की और खुशी से अपनी जिंदगी आगे बढ़ा रहे हैं।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर