भारतीय बल्‍लेबाज इस विदेशी लड़की को डिनर डेट पर ले जाना चाहता है, बोला- 'बहुत खूबसूरत है वो'

Murali Vijay on Instagram Live: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और भारतीय टीम के बल्‍लेबाज मुरली विजय ने हाल ही में खुलासा किया कि वह किस महिला क्रिकेटर के साथ डिनर पर जाना चाहते हैं। विजय ने इसके पीछे की असली वजह बताई।

murali vijay
मुरली विजय 

मुख्य बातें

  • मुरली विजय ने बताया कि वह किस महिला क्रिकेटर के साथ डिनर करना चाहेंगे
  • विजय ने भारतीय टीम के साथी का नाम भी बताया, जिसके साथ वो डिनर करना चाहेंगे
  • मुरली विजय हाल ही में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए इंस्‍टाग्राम लाइव पर आए थे

नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस महामारी के कारण किसी प्रकार का क्रिकेट नहीं हो रहा है। दुनियाभर के क्रिकेटर्स सोशल नेटवर्किंग के जरिये अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। क्रिकेटर्स अपने घर में हैं और सोशल मीडिया के जरिये फैंस से बात कर रहे हैं। हाल ही में भारतीय टीम और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बल्‍लेबाज मुरली विजय ने इंस्‍टाग्राम पर फ्रेंचाइजी के लाइव सत्र में हिस्‍सा लिया, जहां उन्‍होंने क्रिकेट से लेकर लॉकडाउन में बीत रही जिंदगी जैसे कई विषयों पर बातचीत की।

बातचीत के दौरान विजय से पूछा गया कि डिनर पर किन दो क्रिकेटरों के साथ जाना पसंद करेंगे। सीएसके के बल्‍लेबाज ने बेझिझक ऑस्‍ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर ऐलिसा पेरी का नाम लिया, जिनके साथ वह डिनर करने जाना पसंद करेंगे। इसके अलावा पुरुष क्रिकेटरों में विजय ने भारतीय टीम के अपने साथी शिखर धवन का नाम लिया। इंस्‍टाग्राम लाइव पर विजय ने कहा, 'ऐलिसा पैरी। मैं उनके साथ डिनर करना पसंद करूंगा। वह बहुत खूबसूरत हैं। और शिखर धवन किसी भी दिन। वह बहुत मजेदार स्‍वभाव के व्‍यक्ति हैं। वह कुछ भी बात  हिंदी में बोलते हैं और मैं उसे तमिल में अनुवाद कर लेता हूं।'

विजय आईपीएल में कई सीजन से चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का हिस्‍सा हैं। उन्‍हें टीम ने 2009 में अपने साथ जोड़ा था और चार सीजन बिताए। फिर 2014 में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स ने विजय को अपने साथ जोड़ा। 2015 सीजन से पहले किंग्‍स इलेवन पंजाब ने विजय को खरीदा। फिर 2018 में विजय की तीन बार की आईपीएल चैंपियन सीएसके में वापसी हुई। इसके बाद से वह एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली टीम का नियमित हिस्‍सा हैं।

वेरी वेरी स्‍पेशल टीम

विजय ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को बहुत बहुत विशेष टीम करार दिया और कहा कि जब 2009 में मैं इस टीम से जुड़ा तो उन भाग्‍यशाली युवाओं में से एक था, जिन्‍हें खेल के दिग्‍गजों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने का मौका मिला। विजय ने कहा, 'सीएसके बहुत बहुत विशेष टीम है। जिस तरह के खिलाड़ी इस टीम में शामिल है, वह विश्‍व क्रिकेट की दिग्‍गज हस्तियां हैं। हमारे जैसे युवाओं के लिए बहुत सम्‍मान की बात थी कि महान खिलाड़‍ियों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने का मौका मिला। आप उनको देखकर और उनके आस-पास रहकर काफी कुछ सीखते हो।'

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को इस साल 29 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर आईपीएल 2020 का उद्घाटन मैच खेलना था। मगर कोरोना वायरस की महामारी के कारण टी20 लीग को पहले 15 अप्रैल और अब अनिश्चितकाल के लिए स्‍थगित कर दिया गया है।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर