तीसरी हार मिली तो पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने दिया ये बयान

आईपीएल 2021
भाषा
Updated Apr 24, 2021 | 10:00 IST

Rohit Sharma statement, MI vs PBKS: मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2021 में तीसरी हार का सामना करना पड़ा जब पंजाब किंग्स ने उन्हें 9 विकेट से मात दी। आइए जानते हैं इस हार पर क्या बोले रोहित शर्मा।

Rohit Sharma
रोहित शर्मा (BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • रोहित शर्मा के अर्धशतक के बावजूद हार गई मुंबई इंडियंस की टीम
  • सीजन में मुंबई इंडियंस को 5 मैचों में मिली तीसरी हार
  • आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस की तीसरी हार के निराश नजर आए कप्तान रोहित शर्मा

चेन्नईः पंजाब किंग्स के खिलाफ नौ विकेट की करारी शिकस्त झेलने के बाद मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने शुक्रवार को यहां कहा कि पिच बल्लेबाजी के लिए ज्यादा मुश्किल नहीं थी लेकिन उनकी टीम एक बार फिर बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रही। रोहित की 52 गेंद में 63 रन की पारी के बाद भी मुंबई की टीम छह विकेट पर महज 131 रन बना सकी। पंजाब किंग्स ने 14 गेद शेष रहते आसानी से इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

मुंबई इंडियन्स के कप्तान ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा, ‘‘हम ज्यादा बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रहे। मैं अब भी मानता हूं कि बल्लेबाजी के लिए यह विकेट ज्यादा मुश्किल नहीं है। आप देख रहे है कि (पंजाब) किंग्स ने कैसे नौ विकेट बचाकर जीत दर्ज की।’’ उन्होंने कहा कि टीम की बल्लेबाजी में कुछ कमी रह जा रही जिससे लगातार दूसरे मैच में प्रतिस्पर्धी स्कोर खड़ा करने में नाकाम रहे।

रोहित ने कहा, ‘‘अगर आप 150-160 रन बनाते है तो आप मैच पर पकड़ बना सकते हैं। हम पिछले दो मैचों में ऐसा करने में नाकाम रहे।’’ उन्होंने पंजाब के गेंदबाजों को श्रेय देते हुए कहा, ‘‘उनके गेंदबाजों ने पावर प्ले में अच्छी गेंदबाजी की। इशान किशन और मैं भी बड़ा शॉट लगाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन हम सफल नहीं हुए। हमें मुश्किल परिस्थितियों में बेहतर बल्लेबाजी और गेंदबाजी के बारे में समझना होगा।’’

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर