चेन्नई के खिलाफ आखिरी गेंद पर मिली जीत तो कप्तान रोहित शर्मा ने दिया ये बयान

Rohit Sharma on MI vs CSK Match: मुंबई इंडियंस को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आखिरी गेंद पर जीत मिली। जानिए मैच के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने क्या कुछ कहा?

Rohit Sharma
रोहित शर्मा (तस्वीर साभार- आईपीएल) 

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 में शनिवार को मुंबई इंडियंस (एमआई) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का आमना-सामना हुआ, जिसमें रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम बाजी मारने में सफल रही। चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 218 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में मुंबई ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर मैच अपने नाम कर लिया। मुंबई के लिए कीरोन पोलार्ड (नाबाद 87) ने आतिशी पारी खेली और टीम को आखिरी गेंद पर जिताकर लौटे। एमआई की शुरुआत अच्छी रही। रोहित (35) और क्विंटन डिकॉक (38) ने पहले विकेट के लिए 71 रन जोड़े। वहीं, क्रुणाल पांड्या ने 32 और हार्दिक पांड्या ने 16 रन का योगदान दिया। इस जीत के साथ मुंबई के 8 अंक हो गए और वो प्वेइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। 

जीत के बाद रोहित शर्मा ने दिया ये बयान

चेन्नई के खिलाफ जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि यह संभवत: मेरी जिंदगी के सबसे रोमांचक टी20 मैचों में से एक है, जिनका मैं अभी तक हिस्सा रहा हूं। मैंने पहले कभी ऐसा चेज नहीं देखा। पोलार्ड ने लाजवाब पारी खेली। बाहर बैठकर देखना शानदार रहा। टीम के खिलाड़ियों द्वारा किए गए प्रयास से बहुत खुश हूं। पिच अच्छी थी। मैदान छोटा है। हम चेन्नई की पारी के 20 ओवर समाप्त होने के बाद सकारात्मक बने रहना चाहते थे। हमने एक अच्छी शुरुआत की और फिर जो हुआ बाकी सबने देखा। हमने अंतराल के दौरान बल्लेबाजों से संक्षिप्त बातचीत की,  जिसमें हमने कहा कि यह एक अच्छी पिच है, खुद पर भरोसा रखो और खुलकर खेलो।

'गेंदबाज दबाव में होंगे, लेकिन भरोसा...'

रोहित ने आगे कहा कि टॉप में एक शानदार साझेदारी के बाद फिर पोलार्ड-क्रुणाल (89 रन की पार्टनरशिप) के दरमियान हुई साझेदारी अहम रही, जिससे टार्गेट चेज करने में बड़ी मदद मिली। जब आप एक बड़े स्कोर का पीछा करते हैं तो चाहते हैं कि आपके पॉवर-हिटर्स अधिक से अधिक गेंदों को खेलें। हमने क्रुणाल को फुल सपोर्ट किया। वह एक अच्छा बल्लेबाज है। वह वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है, इसलिए हमने उसे मौका देना का फैसला किया। दिल्ली की पिच हमारे खेलने के स्टाइल के अनुरूप है। हालांकि, गेंदबाज दबाव में होंगे, लेकिन राजस्थान खिलाफ हमारे बॉलर ही थी, जिन्होंने गेम में वापसी कराई थी। कुछ मैच होंगे, जहां गेंदबाजों पर रन पड़ेंगे, मगर गेंदबाजों पर भरोसा रखना होगा।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर