'देसी ब्‍वॉयज' फेम एक्‍ट्रेस ने फैन के सामने किया खुलासा, बताया कौन है उनका पसंदीदा क्रिकेटर

Chitrangada Singh on twitter: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस चित्रांग्‍दा सिंह ने ट्विटर पर फैंस के सवालों के जवाब दिए। जब एक फैन ने उनसे पसंदीदा क्रिकेटर का सवाल किया तो जानिए बॉलीवुड डीवा ने किसका नाम लिया।

indian cricket team and chitrangada singh
भारतीय क्रिकेट टीम और चित्रांग्‍दा सिंह 

मुख्य बातें

  • चित्रांग्‍दा सिंह ने एमएस धोनी को अपना पसंदीदा क्रिकेटर बताया
  • चित्रांग्‍दा सिंह देसी ब्‍वॉयज और बाजार जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं
  • एमएस धोनी आईपीएल से क्रिकेट एक्‍शन में नजर आने वाले थे

नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस की महामारी के दौरान सेलिब्रिटिज अपने घर में हैं और उन्‍होंने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया को चुना है। कई बॉलीवुड स्‍टार्स और क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर फैंस से बातचीत के सत्र आयोजित करते हैं। कई सेलिब्रिटिज इंस्‍टाग्राम वीडियो करती है तो कुछ लोग ट्विटर पर फैंस के सवालों के जवाब का सत्र आयोजित करते हैं। हाल ही में देसी ब्‍वॉयज और बाजार फिल्‍म फेम चित्रांग्‍दा सिंह ने भी ट्विटर पर सवाल-जवाब का सत्र आयोजित किया। इस दौरान उन्‍होंने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से लेकर क्रिकेट तक के विषयों पर बात की।

चित्रांग्‍दा सिंह ने इस दौरान खुलासा किया कि उनका पसंदीदा क्रिकेटर एमएस धोनी है। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस से एक यूजर ने सवाल किया कि किस क्रिकेटर को आप सबसे ज्‍यादा पसंद करती हैं। इस पर चित्रांग्‍दा ने जवाब में लिखा, 'मिस्‍टर धोनी।' धोनी की दुनियाभर में काफी फैन फॉलोइंग है और वह भारतीय टीम के सर्वकालिक महान कप्‍तानों में शामिल हैं। धोनी ने अपनी कप्‍तानी में देश को कई सम्‍मान दिलाए हैं।

धोनी ने 2005 में भारत के लिए डेब्‍यू किया और जल्‍द ही क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में खुद को स्‍थापित किया। उन्‍हें 2007 में कप्‍तानी सौंपी गई और धोनी ने भारत को वर्ल्‍ड टी20 का खिताब दिलाया। इसके बाद माही ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। धोनी को इसी साल वनडे कप्‍तानी मिली और उन्‍होंने भारत को ऑस्‍ट्रेलिया में सीबी सीरीज में जीत दिलाई।

इसके बाद धोनी ने टेस्‍ट टीम में कुंबले से भारतीय टीम की कमान ली और बेहतरीन प्रदर्शन किया। 2014 में धोनी ने टेस्‍ट कप्‍तानी छोड़ी और इस प्रारूप से संन्‍यास लिया। महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के एकमात्र कप्‍तान हैं, जिन्‍होंने आईसीसी की तीनों ट्रॉफियां (टी20 विश्‍व कप, 50 ओवर विश्‍व कप और चैंपियंस ट्रॉफी) जीती हो।

आईपीएल में करने वाले थे वापसी

महेंद्र सिंह धोनी ने 2019 विश्‍व कप में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ अपना आखिरी अंतरराष्‍ट्रीय मैच खेला था। इसके बाद से वह ब्रेक पर हैं। कई बार धोनी की वापसी की बातें हुई और बीच-बीच में उनके संन्‍यास की भी अफवाहें उड़ी। मगर न तो धोनी की वापसी का पता चला और न ही उनके संन्‍यास पर कोई खबर आई। माही इस साल आईपीएल से क्रिकेट एक्‍शन में वापसी करने वाले थे। मगर कोरोना वायरस महामारी के कारण आईपीएल 2020 अनिश्चितकाल के लिए स्‍थगित कर दिया गया है।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर