Shane Watson ने कहा सदाबहार खिलाड़ी हैं धोनी, कभी नहीं होंगे बूढ़े 

Shane Watson on Dhoni: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉटसन ने कहा है कि एमएस धोनी सदाबहार क्रिकेट खिलाड़ी हैं और ऐसा लगता है कि वो कभी बूढ़े नहीं होंगे।

Shane Watson MS Dhoni
शेन वॉचटन और एमएस धोनी  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • शेन वॉटसन ने महेंद्र सिंह धोनी को बताया सदाबहार क्रिकेटर
  • उम्र का चालीसवां पड़ाव पार करने के बाद भी उनके क्रिकेट खेलने की जताई उम्मीद
  • धोनी को अभी भी है क्रिकेट से प्यार और खुद को फिट-तैयार रखने के लिए करते हैं कड़ी मेहनत

चेन्नई: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर और चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्य शेन वॉटसन (Shane Watson) को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी सदाबहार क्रिकेट खिलाड़ी हैं और वो कभी बूढ़े नहीं होंगे। आईपीएल 2020 के यूएई में आयोजन की खबर के आने के बाद से दुनियाभर के हर क्रिकेट प्रेमी की नजर सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के प्रदर्शन पर टिकी हुई हैं। आईपीएल 2020 से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनके भविष्य का फैसला होगा। जिसमें वो पिछले एक साल से नजर नहीं आए हैं। 

कभी बूढ़े नहीं होंगे धोनी
19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेले जाने वाले आईपीएल के 13वें संस्करण के लिए धोनी ने अपने गृह नजर रांची में तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। ऐसे में शेन वॉटसन ने धोनी के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए कहा, एमएस धोनी को अभी भी क्रिकेट से प्यार है। वो सदाबहार क्रिकेटर हैं ऐसा लगता है कि वो कभी बूढ़े नहीं होंगे क्योंकि जैसा कौशल उनके अंदर है और वो जितनी कड़ी मेहनत करते हैं उसे देखकर लगता है कि वो उम्र का चालीसवां पड़ाव पार करने के बाद भी खेलते रहेंगे। 

धोनी को आगे भी खेलता देखने की जताई इच्छा
वॉटसन ने आगे कहा, धोनी ने अपने शरीर का ध्यान बेहद अच्छी तरह रखा है। जिस तरह वो लगतार रन दौड़ते हैं और स्टंप्स के पीछे अपना जलवा बिखेरते हैं वो अद्भुत है। मैं एमएस का बहुत बड़ा फैन हूं और मैं उन्हें क्रिकेट खेलता देखना चाहता हूं चाहे वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट हो या सीएसके के लिए। 

धीमी होगी यूएई की पिचें
शेन वॉटसन ने साल 2018 में चेन्नई के साथ आईपीएल खिताब जीता था। पिछले साल मुंबई इंडियन्स के खिलाफ फाइनल में उन्होंने 59 गेंद में 80 रन की धमाकेदार पारी खेली थी। इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था। लेकिन उनकी ये पारी बेकार चली गई थी और मुंबई इंडियन्स चौथी बार चैंपियन बनने में सफल रही थी।  यूएई में पिचों के बारे में वॉटसन ने कहा, वहां पिचें काफी धीमी होंगी। हमारी टीम में कई विश्व स्तरीय स्पिन गेंदबाज हैं और हम उनका फायदा उठाने में सफल रहेंगे।'

उन्होंने आगे रहा, इसमें कोई संदेह नहीं है कि यलो ऑर्मी हमारा समर्थन करेगी। इस बार का अनुभव बेहद अलग होगा। चेन्नई के स्टेडियम में मौजूद दर्शक जो जोश पैदा करते हैं मुझे निश्चित तौर पर वो कमी महसूस होगी। 

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर