'DRS नहीं लेंगे, चिंता मत कर': धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के अभ्यास सत्र के दौरान ऐसे की मस्ती [VIDEO]

MS Dhoni funny: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल 2020 के लिए चल रहे चेन्नई सुपर किंग्स के अभ्यास सत्र में खूब मस्ती की।

MS Dhoni CSK
एम एस धोनी  |  तस्वीर साभार: BCCL

आईपीएल 2020 (IPL 2020) से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को काफी मुश्किलों को सामना करना पड़ा है। पहले उनके खेमे में कोरोना ने वार किया, फिर टीम के सबसे पुराने खिलाड़ियों में से एक सुरेश रैना स्वदेश लौट गए, फिर रैना-धोनी के विवादों की खबरें सुर्खियां बनने लगीं और उसके बाद हरभजन सिंह ने भी आईपीएल में ना खेलने का फैसला सुना दिया। इन सबसे निपटते हुए एक बार फिर चेन्नई की टीम मैदान पर अभ्यास करने उतरी है और टीम के सबसे बड़े 'योद्धा' महेंद्र सिंह धोनी के हावभाव से साफ है कि कोई मुश्किल उनको हिला नहीं सकती। ट्रेनिंस सत्र में तो कुछ ऐसा ही नजारा दिखा।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी व सपोर्ट स्टाफ के कई सदस्य जब कोरोना पॉजिटिव पाए गए तो उनको एक अतिरिक्त हफ्ता क्वारंटाइन में बिताना पड़ा। अब उसको पूरा करके खिलाड़ी अभ्यास करने उतरे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने यूएई में अपनी टीम के पहले अभ्यास सत्र का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी काफी उत्साह से भरपूर और मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में एक जगह बल्लेबाज नेट्स में बैटिंग करते नजर आ रहे हैं, तभी कोई बल्लेबाज कुछ करता है तो धोनी कहते हैं- 'डीआरएस (DRS) नहीं लेंगे, चिंता मत कर।' जाहिर तौर पर सब जानते हैं कि धोनी जब तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सक्रिय रहे, विकेट के पीछे फैसलों को सही पढ़ने में उनके जैसा कोई नहीं था। कुछ लोग तो डीआरएस (डिसीजन रिव्यू सिस्टम) को धोनी रिव्यू सिस्टम तक बुलाने लगे।

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2020 के पहले मुकाबले में 19 सितंबर को सबसे ज्यादा चार बार आईपीएल खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी। गौरतलब है कि पिछले आईपीएल फाइनल में इसी मुंबई की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को रोमांचक अंदाज में 1 रन से मात देकर खिताब अपने नाम किया था।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर