मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने डाला ऐसा वीडियो, यूजर बोले- 'शर्म तो आती नहीं'

Hasin Jahan: मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने इंस्‍टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर करके फिर विवादों को आमंत्रण दिया है। हसीन जहां को वीडियो पोस्‍ट करने के बाद यूजर्स की आलोचना सहनी पड़ी।

hasin jahan
हसीन जहां 
मुख्य बातें
  • हसीन जहां ने नया डांस वीडियो पोस्‍ट करके आलोचनाओं को आमंत्रित किया
  • हसीन जहां को यूजर्स ने कहा कि तुम्‍हें ऐसे वीडियो पोस्‍ट करके शर्म नहीं आती
  • हसीन जहां पहले भी कई बार विवादों से घिर चुकी हैं

कोलकाता: टीम इंडिया और किंग्‍स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां एक बार फिर विवादों में हैं। हसीन जहां ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद वह यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। बता दें कि शमी और हसीन जहां पिछले कुछ सालों से अलग रह रहे हैं। हसीन जहां ने अपने पति मोहम्‍मद शमी और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा से लेकर एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए हुए हैं। इसके बाद से मोहम्‍मद शमी और हसीन जहां अलग रह रहे हैं।

बहरहाल, हसीन जहां ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो प्‍यार दो, प्‍यार लो गीत पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इसके बाद उन्‍हें यूजर्स की खरी-खरी सुनना पड़ रही है। एक यूजर ने कहा कि आपने शमी को छोड़कर अच्‍छा नहीं किया क्‍योंकि उनकी जिंदगी बर्बाद करने के बाद आप इस तरह मजे उड़ा रही हैं। वहीं एक यूजर ने कहा कि तुम्‍हें जरा भी शर्म नहीं आती।

इसके अलावा कई यूजर्स ने हसीन जहां के बारे में अश्‍लील व भद्दी टिप्‍पणियां की हैं। वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब हसीन जहां को इस तरह यूजर्स की आलोचना सहना पड़ रही है। कुछ समय पहले ही हसीन जहां ने कोलकाता में कोर्ट में अपील की थी कि उन्‍हें सुरक्षा मुहैया कराई जाएं क्‍योंकि वह अपनी बेटी के साथ घर में असुरक्षित महसूस कर रही हैं। इसकी वजह हसीन जहां ने बताई थी कि उन्‍हें यूजर्स धमकी दे रहे हैं कि वह उनके साथ कुछ गलत कर देंगे।

हसीन जहां का विवादों से गहरा नाता

वैसे, हसीन जहां अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के कारण काफी विवादों में रही हैं। राम जन्‍मभूमि पर टिप्‍पणी हो या फिर डांस वीडियो, अपनी बोल्‍ड अदाओं से हसीन जहां हमेशा यूजर्स के निशाने पर रहती आई हैं। हसीन जहां ने जब अयोध्‍या में राम मंदिर भूमि पूजन पर पोस्‍ट करके लोगों को बधाई दी थी, तो उन्‍हें मौत और रेप की धमकियां मिली थीं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने बताया कि हसीन जहां ने इस बारे में लालबाजार हेडक्‍वार्टर पर कोलकाता पुलिस साइबर क्राइम विभाग में शिकायत दर्ज कराई थी। एक महीने के बाद, उसने अपनी और बेटी को सुरक्षा प्रदान करने के लिए कलकत्ता उच्च न्यायालय के समक्ष एक याचिका दायर की थी।

बता दें कि हसीन जहां सबसे पहले 2018 में सुर्खियों में आईं थीं, जब उन्‍होंने अपने पति और उनके खिलाफ कई आरोप लगाए थे। जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा और बेवफाई की शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, तेज गेंदबाज ने बेवफाई के आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि यह अभियान उन्‍हें बदनाम करने के इरादे से चलाया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर