सनराइजर्स हैदराबाद को लगा तगड़ा झटका, आईपीएल से बाहर हुआ दिग्गज खिलाड़ी 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ पहले मुकाबले में चोटिल होने वाले ऑलराउंडर मिचेल मार्श टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। टीम ने उनके विकल्प का भी ऐलान कर दिया है।

Mitchell Marsh
मिचेल मार्श ( साभार IPL/BCCI) 

मुख्य बातें

  • आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे मिचेल मार्श
  • अब चोट के कारण हो गए हैं पूरे सीजन के लिए टूर्नामेंट से बाहर
  • टीम ने उनके बदले शामिल किए गए खिलाड़ी के नाम का भी कर दिया है ऐलान

दुबई: ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ऑलराउंडर मिचेल मार्श आईपीएल 2020 से चोट के कारण बाहर हो गए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ ओपनिंग मैच में मार्श गेंदबाजी के दौरान चोटिल हो गए थे और अपना ओवर भी पूरा नहीं कर सके थे। ऐसे में दो दिन बाद सनराइजर्स हैदराबाद के मैनेजमेंट मे उनके टूर्नामेंट से बाहर होने का आधिकारिक तौर पर बुधवार को ऐलान किया। 

मिचेल मार्श की जगह वेस्टइंडीज के टेस्ट कप्तान और ऑलराउंडर जेसन होल्डर को टीम में शामिल किया गया है। होल्डर हाल ही में कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेलते नजर आए थे। ऐसे में मिचेल मार्श की चोट उनके लिए वरदान बन गई है। 

फ्रेंचाइजी ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, मिचेल मार्श पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। हम उनकी चोट के जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं। जेसन होल्डर ड्रीम 11 आईपीएल 2020 में उनकी जगह लेंगे।' 

आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए उनकी जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया। इस वजह से चार गेंद बाद ही उन्हें अपना ओवर बीच में छोड़ना पड़ा। उनकी चोट को लेकर हमवतन खिलाड़ी और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा था कि उनकी चोट की गंभीरता को देखते हुए ही आगे फैसला किया जाएगा। 

आईपीएल में होगी चौथी पारी, 2016 में केकेआर के साथ आए थे नजर 
जेसन होल्डर साल 2016 में आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की जर्सी में खेलते नजर आए थे। इससे पहले वो साल 2013 चेन्नई सुपर किंग्स और 2014 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं। आईपीएल में तीन सीजन में खेले कुल 11 मैच में वो केवल 5 विकेट ले सके हैं। सनराइजर्स के साथ ये उनकी दूसरी पारी होगी।  दिसंबर में हुई नीलामी में उन्हें किसी भी टीम ने अपने साथ शामिल नहीं किया था। उनका बेस प्राइज 75 लाख रुपये था। 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर