मिचेल मार्श की चोट गंभीर, पूरे आईपीएल से हो सकते हैं बाहर: सूत्र

Mitchell Marsh: सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर मिचेल मार्श को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में एड़ी में चोट लगी थी। मार्श जब बल्‍लेबाजी करके डगआउट लौटे तो दर्द से कराह रहे थे।

mitchell marsh
मिचेल मार्श 

मुख्य बातें

  • मिचेल मार्श को एड़ी में गंभीर चोट लगी थी
  • टीम सूत्रों से पता चला कि मार्श की चोट गंभीर है
  • मिचेल मार्श पूरे आईपीएल से बाहर हो सकते हैं

दुबई: ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श शेष आईपीएल से बाहर हो सकते हैं क्‍योंकि मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ उन्‍हें एड़ी में चोट लगी थी। टीम के सूत्र से पता चला कि मिचेल मार्श की चोट गंभीर हैं और वह शेष टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए मिचेल मार्श को कप्‍तान डेविड वॉर्नर ने पांचवें ओवर में गेंदबाजी की जिम्‍मेदारी सौंपी थी। वह ओवर की सिर्फ चार गेंद डाल सके और फिर मैदान से बाहर चले गए।

मार्श का करियर चोटों से प्रभावित रहा है। वह ओवर की दूसरी गेंद पर आरोन फिंच द्वारा लगाए ड्राइव को रोकने गए थे, लेकिन इतने में अपनी एड़ी मुड़ा बैठे। इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम हारने की कगार पर थी तो मिचेल मार्श ने हौसला दिखाते हुए 10वें नंबर पर बल्‍लेबाजी की। हालांकि, वह पहली ही गेंद पर आउट हो गए, लेकिन शॉट खेलते ही वह दर्द से कराहने लगे। वो बहुत तेज चिल्‍लाए। उन्‍हें साथियों ने डगआउट तक पहुंचाया। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 10 रन से मुकाबला गंवा बैठी।

टीम सूत्र ने पीटीआई से कहा, 'मिचेल मार्श की चोट गंभीर नजर आ रही है। मुझे विश्‍वास नहीं है कि वह आगे के मैचों में खेल पाएंगे।' टीम ने अब तक मिचेल मार्श की चोट के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। वैसे, सनराइजर्स हैदराबाद के लिए यह बड़ा नुकसान होगा, जिन्‍हें अब 37 साल के डान क्रिश्चियन को मौका देना होगा। क्रिश्चियन ने अब तक 40 आईपीएल मैच खेले हैं। वैसे, दुनिया के नंबर-1 टी20 ऑलराउंडर मोहम्‍मद नबी को भी प्‍लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है।

एनआरएच के कप्‍तान डेविड वॉर्नर ने मिचेल मार्श के बल्‍लेबाजी करने आने के लिए तारीफ की थी। वॉर्नर ने कहा, 'मिचेल मार्श दर्द जूझ रहा था। बहुत हिम्‍मत चाहिए होती है कि मैदान पर जाकर अपना सर्वश्रेष्‍ठ देने की कोशिश की जाए, लेकिन वह आज दुर्भाग्‍यवश था। आपने मैदान में जो देखा वो थोड़ा दर्दनाक था। वह अपने पैर पर जरा भी वजन नहीं रख पा रहा था।'

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर