चोटिल मिचेल मार्श की मुश्किलें बढ़ी, घर पहुंचने पर पता चला कि सबसे अहम चीज हुई गायब

Mitchell Marsh: ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर एड़ी में चोट के कारण आईपीएल 2020 से बाहर हुए और हाल ही में पर्थ पहुंचे हैं। मिचेल मार्श इस समय 14 दिनों के क्‍वारंटीन में हैं।

mitchell marsh
मिचेल मार्श 

मुख्य बातें

  • ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श चोटिल होकर आईपीएल 2020 से बाहर हुए
  • चोटिल मिचेल मार्श की स्‍कैन रिपोर्ट्स यूएई में गायब हो गई हैं
  • जेसन होल्‍डर को मिचेल मार्श के विकल्‍प के रूप में शामिल किया गया है

नई दिल्‍ली: ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श की आईपीएल 2020 के लिए यूएई यात्रा अच्‍छी नहीं रही। मिचेल मार्श आईपीएल 2020 में अपने पहले मैच में केवल चार गेंद डाल सके और चोटिल होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस खबर की पुष्टि करते हुए जेसन होल्‍डर को उनका विकल्‍प करार दिया। मार्श अब अपने घर लौट चुके हैं।

यह चोट मिचेल मार्श के लिए जोरदार झटका है क्‍योंकि उन्‍होंने हाल ही में इंग्‍लैंड दौरे पर ऑस्‍ट्रेलिया की सीमित ओवर टीम में वापसी की थी। उन्‍होंने विश्‍व चैंपियन के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने में बल्‍ले व गेंद दोनों से अहम भूमिका निभाई थी। क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया को उम्‍मीद है कि अंतरराष्‍ट्रीय सीरीज से पहले मिचेल मार्श पूरी तरह फिट हो जाएं।

हालांकि, ऑलराउंडर की मुसीबतें अब और बढ़ गई हैं क्‍योंकि उनकी स्‍कैन रिपोर्ट्स यूएई में गुम हो गई है जबकि यह सीए के पास पहुंची भी नहीं है। मिचेल मार्श ने मंगलवार को पर्थ पहुंचने के बाद पत्रकारों से बातचीत की, जहां वो एकांतवास में भी हैं। मार्श के हवाले से कहा गया, 'हमें नहीं पता कि यूएई में स्‍कैन्‍स का क्‍या हुआ। क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया के हाथ अब तक रिपोर्ट लगी नहीं है तो स्थिति थोड़ी अलग है।'

मिचेल मार्श को लेना होगी विशेष अनुमति

28 साल के मिचेल मार्श को एक बार फिर स्‍कैन कराना पड़ सकते हैं। हालांकि, इसके लिए उन्‍हें राज्‍य से विशेष अनुमति लेना पड़ेगी। मार्श ने कहा, 'उम्‍मीद है कि अगर मुझे स्‍पष्‍टीकरण मिल जाता है तो इस सप्‍ताह अपना एक बार फिर स्‍कैन करा लूं। ताकि पता चल सके कि कितनी गंभीर चोट है।' मिचेल मार्श के लिए मुश्किलें खत्‍म होने का नाम ही नहीं ले रही थीं। आईपीएल से बाहर होने के बाद उन्‍हें घर के लिए जल्‍दी फ्लाइट नहीं मिली। अब पर्थ पहुंचने के बाद उनकी एड़ी की चोट की गंभीरता के बारे में न तो उन्‍हें और न ही क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया को कुछ पता है।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर