MI vs SRH Playing 11, Dream11 Prediction: आज ऐसी हो सकती है मुंबई और हैदराबाद की प्लेइंग-11

IPL 2022, MI vs SRH Team Playing 11 Today Match, Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Team Prediction: आज आईपीएल में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जाएगा। आइए जानते हैं इस मैच में कैसी हो सकती है टीमें।

Rohit Sharma and Kane Williamson
रोहित शर्मा और केन विलियमसन (फाइल)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 में आज मुंबई और हैदराबाद की होगी टक्कर
  • मुंबई प्लेऑफ की दौड़ से है बाहर, सनराइजर्स हैदराबाद की भी टॉप-4 से बाहर
  • क्या प्लेइंग-11 में देखने को मिल सकते हैं बड़े बदलाव

IPL 2022, MI vs SRH Team Playing 11 Today Match, Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Team Prediction: आईपीएल 2022 में आज (मंगलवार) रात मुंबई इंडियंस की टक्कर सनराइजर्स हैदराबाद से होगी। एक तरफ है मुंबई इंडियंस की टीम जो अब भी अंक तालिका में आंतिम स्थान पर है और प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। वहीं दूसरी तरफ है सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जिसने अपने 12 मैचों में 5 मैचों में जीत दर्ज की है।

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आज इस सीजन में पहली बार टकराने जा रही हैं। दोनों ही टीमें अंक तालिका के शीर्ष चार में जगह बनाने में असफल रही हैं, लेकिन फिर भी दिग्गजों की मौजूदगी में ये मैच फैंस को उत्साहित करने का काफी होगा। रोहित शर्मा से लेकर केन विलियमसन तक तमाम दिग्गज आज मैदान पर होंगे। आइए जानते हैं कि आज के मैच के लिए कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइं-11।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, मार्को येनसेन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और उमरान मलिक।

मुंबई इंडियंस, ईशान किशन (wk), तिलक वर्मा, टिम डेविड, ट्रिस्टन स्टब्स, रमनदीप सिंह, डेनियल सैम्स, ऋतिक शौकीन, कुमार कार्तिकेय, जसप्रीत बुमराह और राइली  मेरेडिथ

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर