KKR vs CSK Live Streaming, IPL 2020: कोलकाता-चेन्नई के बीच आज भिड़ंत, कब और कहां देखें लाइव प्रसारण

Live Streaming, Kolkata Knight Riders vs Chennai Super Kings IPL 2020: कोलकाता और चेन्नई के बीच आज आईपीएल 2020 का 21वां मैच खेला जाएगा। जानिए कब और कहां देख सकते हैं मैच का लाइव प्रसारण व स्‍ट्रीमिंग।

Dinesh Karthik MS Dhoni
दिनेश कार्तिक और एमएस धोनी(साभार IPL/BCCI)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • दोनों टीमें को अबतक मिला है 2-2 मैच में जीत
  • चेन्नई ने लगातार तीन हार के बाद पंजाब के खिलाफ दर्ज की 10 विकेट से जीत
  • पिछले मैच में कोलकाता को मिली थी हार दिल्ली के खिलाफ 18 रन से हार

KKR vs CSK IPL Live Streaming, 21st Match, Venue, India Time: आईपीएल 2020 में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत होने जा रही है। कोलकाता की टीम को जहां लगातार 2 मैच में जीत के बाद पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने लगातार तीन मैच में हार के बाद 10 विकेट से किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की थी। ऐसे में दोनों टीमों के बीच धमाकेदार जंग होने की संभावना है जहां कोई भी जीत के लिए किसी भी तरह की कोर कसर नहीं छोड़ना चाहता। 

अंक तालिक में फिलहाल केकेआर चार मैच में दो जीत और दो हार के साथ चौथे पायदान पर है जबकि चेन्नई सुपर किंग्स पांच मैच में 2 जीत और तीन हार के साथ पांचवें पायदान पर है। ऐसे में खुद को प्लेऑफ की दौड़ में बनाए रखने के लिए दोनों टीमों के लिए जीत जरूरी है। 

KKR vs CSK Match: कब खेला जाएगा कोलकाता नाइट राइडर्स औप चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच आईपीएल 2020 मैच?
कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2020 का 21वां मैच बुधवार (7 अक्‍टूबर) को खेला जाएगा।

KKR vs CSK Match Venue: कहां खेला जाएगा कोलकाता -चेन्नई के बीच आईपीएल 2020 का मैच?
कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2020 का 21वां मैच अबुधाबी के शेख जायद अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

KKR vs CSK Match time in India: भारत में कोलकाता-चेन्‍नई के बीच मैच कितने बजे से देख सकेंगे?
कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2020 के 21वां मैच भारतीय समय के मुताबिक शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा। 

KKR vs CSK Match Live Streaming: किस चैनल और ऑनलाइन कहां देख सकेंगे कोलकाता-चेन्‍नई का लाइव प्रसारण?
कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के सभी चैनलों पर देखा जा सकेगा। मैच को अंग्रेजी व हिंदी कमेंट्री के साथ देखा जा सकेगा। आईपीएल 2020 के ऑनलाइन अपडेट्स और तमाम खबरों के लिए आप हमारे आईपीएल पेज - IPL 2020- पर जा सकते हैं।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर