DC vs MI: दिल्ली कैपिटल्स को धूल चटाने के बाद पोलार्ड ने कही बड़ी बात, अय्यर ने अपनी टीम को दी ये सलाह

Mumbai Indians vs Delhi capitals: मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की। मुंबई की टीम अंक तालिका में टॉप पर काबिज है।

Kieron Pollard
कीरोन पोलार्ड (तस्वीर साभार- BCCI/IPL) 

मुख्य बातें

  • मुंबई ने दिल्ली को 9 विकेट से दी मात
  • मुंबई की सीजन में यह नौवीं जीत है
  • दिल्ली के अभी 13 मैचों में 14 अंक हैं

दुबई: डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस ने शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दिल्ली की टीम पूरी तरफ फ्लॉप साबित हुई। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम 9 विकेट पर केवल 110 रन बनाए। जवाब में मुंबई ने 14.2 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 111 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। मुंबई के लिए सलामी बल्लेबाज इशान किशन ने ( 47 गेंदों में नाबाद 72 रन) ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। मैच जीतने के बाद मुंबई के कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड ने मौजूदा सीजन के खिताब को लेकर एक बड़ी कही। उन्होंने कहा कि यह साल हमारा है। 

'इशान हर मैच के साथ बहतर हो रहा'

कीरोन पोलार्ड की अगुवाई में मुंबई की 17 मैचों (विभिन्न सत्रों में) में यह 16 जीत है। रोहित शर्मा के चोटिल होने के कारण मुंबई की कमान संभाल रहे पोलार्ड टीम के मौजूदा प्रदर्शन से काफी संतुष्ट नजर आए। उन्होंने कहा, 'हमें दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन कर फाइनल में जगह पक्की करनी है। ऐसा लग रहा है कि यह साल हमारा है।, इस साल हमारे लिए अच्छा हो रहा है।' आगे उन्होंने कहा, 'इशान हर मैच के साथ बहतर हो रहा है और जब वह लय में होते हैं तो उन्हें रोकना आसान नहीं होता है। उसने टीम के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करना शुरू किया था लेकिन अब पारी की शुरूआत कर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।' वहीं, रोहित के बारे में अपडेट देते हुए पोलार्ड ने कहा, 'रोहित बेहतर हो रहे हैं और उम्मीद है कि वह जल्द वापसी करेंगे।'

'यह हमारे लिए करो या मरो वाला मुकाबला'

दिल्ली के अभी 13 मैचों में 14 अंक हैं और उसे अपना अंतिम लीग मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ खेलना है। मैच हारने के बाद श्रेयस अय्यर ने अपनी टीम को सलाह देते हुए कहा, 'चीजों को सामान्य रखने के आरसीबी के खिलाफ निडर होकर खेलना होगा। यह हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण और करो या मरो वाला मुकाबला होगा। हम भविष्य के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहे हैं और वर्तमान में रहने की कोशिश कर रहे हैं।' उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि हम विकेट को सही पढ़ नहीं पाए। हम शुरुआत से ही सही नहीं थे और पॉवरप्ले में विकेट गंवाने के कारण स्थिति और ज्यादा बिगड़ गई। साझेदारी करना महत्वपूर्ण था, लेकिन यह टूकड़ों में हुआ। इस दौरान हमें बहुत सी खामियां भी मिली है, लेकिन हमें खुद पर विश्वास रखना होगा।'

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर