'रन बनाना आसान है, फील्‍ड बदल दो': केविन पीटरसन ने धोनी को शामिल करके एक छोटी कहानी साझा की

Kevin Pietersen on MS Dhoni: पीटरसन ने भारत और इंग्‍लैंड के बीच एक पुराने क्रिकेट मैच की तस्‍वीर शेयर की है। इस पर पीटरसन ने मस्‍ती के भाव में कहा कि आपके खिलाफ रन बनाना आसान लगा, फील्डिंग बदल दो।

ms dhoni and kevin pietersen
एमएस धोनी और केविन पीटरसन 

मुख्य बातें

  • केविन पीटरसन ने एमएस धोनी के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की
  • पीटरसन ने इसमें धोनी की मजे लेने के लिए मजेदार कैप्‍शन लिखा है
  • पीटरसन ने एमएस धोनी को दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ कप्‍तानों में से एक करार दिया

लंदन: कोरोना वायरस की महामारी का प्रकोप दुनिया में देखते ही बन रहा है। इस वायरस के कारण दुनिया रूक सी गई है। कोरोना वायरस का खेल जगत पर भी प्रभाव पड़ा है क्‍योंकि सभी गतिविधियां रद्द या फिर स्‍थगित कर दी गई हैं। इन दिनों क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर जरिये अपने फैंस को खुश कर रहे हैं। कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के बीच इंग्‍लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह अपने फैंस, क्रिकेटर्स से बात कर रहे हैं। इसके अलावा वह लोगों को जागरूक करते हुए लोगों से घर में रहने की अपील भी कर रहे हैं।

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने पीटरसन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी के साथ एक फोटो शेयर की है। पीटरसन ने इस फोटो को शेयर करने के साथ चुटकी लेते हुए कहा कि 'एमएसडी, तुम वहां मेरे लिए एक फील्‍डर क्‍यों नहीं लगा लेते हो? तुम्‍हारे खिलाफ रन बनाना बड़ा आसान लग रहा है।' पीटरसन ने भारत और इंग्‍लैंड के बीच एक पुराने वनडे मैच की तस्‍वीर ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें वह एमएस धोनी से साइड स्‍क्रीन संबंधित कोई बात कर रहे हैं।

पीटरसन और धोनी के बीच काफी अच्‍छी दोस्‍ती है और दोनों के बीच ऐसे मस्‍ती मजाक पहले भी देखने को मिले हैं। आईपीएल के समय पीटरसन ने धोनी से कुछ सवाल किया था, जिस पर माही ने कहा था, तुम हमेशा मेरे पहले टेस्‍ट विकेट रहोगे केविन पीटरसन। इसके बाद कमेंट्री बॉक्‍स में मौजूद सभी कमेंटेटर्स हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए थे।

धोनी दुनिया में सर्वश्रेष्‍ठ कप्‍तान

पीटरसन ने पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी की जमकर तारीफ करते हुए उन्‍हें दुनिया का सर्वश्रेष्‍ठ कप्‍तान करार दिया। पीटरसन ने कहा, 'एमएस धोनी से सभी को बहुत उम्‍मीदें हैं। ऐसे में बहुत मुश्किल हो जाता है। वह कैसे अपनी जिंदगी जीते हैं और भारत की कप्‍तानी करते समय कैसे प्रबंध करते हैं। फिर सीएसके की कप्‍तानी भी कर रहे हैं।' भारतीय टीम ने धोनी के नेतृत्‍व में जबर्दस्‍त सफलता हासिल की है। धोनी की कप्‍तानी में भारत ने 2007 वर्ल्‍ड टी20, 2011 विश्‍व कप और 2013 चैंपियंस ट्रॉफी खिताब जीते। धोनी ने आईपीएल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को तीन खिताब दिलाए।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर