कैटरीना कैफ को लॉकडाउन के बीच क्रिकेट की बहुत कमी खल रही है, पुराना दिलचस्‍प फोटो शेयर किया

Katrina Kaif misses cricket: बॉलीवुड डिवा कैटरीना कैफ ने हाथ में बल्‍ला थामे एक पुराना फोटो शेयर करके क्रिकेट की कमी खलने की बात फैंस से शेयर की। उन्‍होंने बताया कि लॉकडाउन में क्रिकेट की कमी खल रही है।

katrina kaif
कैटरीना कैफ 

मुख्य बातें

  • कैटरीना कैफ को क्रिकेट से बहुत लगाव है और वो कई बार इसके लिए अपना प्‍यार दर्शा चुकी हैं
  • कैटरीना कैफ ने शनिवार को हाथ में बल्‍ला थामे हुए पुराना फोटो शेयर किया
  • कैटरीना कैफ ने कहा कि मुंबई में लॉकडाउन के बीच उन्‍हें क्रिकेट की काफी कमी खल रही है

मुंबई: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ क्रिकेट की बड़ी दीवानी हैं और वह खेल के प्रति अपना प्‍यार कई बार दर्शा चुकी हैं। कैटरीना कैफ ने पिछले साल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह क्रिकेट खेलती हुई नजर आ रही थीं। कोरोना वायरस महामारी के कारण मुंबई में जारी लॉकडाउन के बीच कैटरीना कैफ को क्रिकेट की बहुत कमी खल रही है। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने रविवार को अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक पुराना फोटो शेयर करते हुए कहा कि वह हमेशा क्रिकेट खेलने के लिए तैयार रहती हैं।

कैटरीना कैफ ने जो पुराना फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, वो दरअसल फिल्‍म राजनीति की शूटिंग के दौरान का है। 2010 में क्लिक किए गए इस फोटो में कैटरीना कैफ के हाथों में एक बल्‍ला और टेनिस गेंद दिख रही हैं। कैटरीना कैफ ने फोटो पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'क्रिकेट की कमी खल रही है। हमेशा क्रिकेट खेलने को तैयार भले ही ड्रेस सही हो या नहीं।' बता दें कि कैटरीना कैफ का क्रिकेट के प्रति प्‍यार आईपीएल में कई बार उनकी उपस्थिति से भी साबित हुआ। कैटरीना कैफ को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कई मर्तबा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का समर्थन करते हुए देखा गया है। इस साल आईपीएल सितंबर में होने जा रहा है, तो बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जरूर यह जानकर खुश होंगी।

देखिए कैटरीना कैफ का इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Missing Cricket always ready to play properly attired or no

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

मेगा आईपीएल होगा

कोरोना वायरस महामारी के बीच बीसीसीआई को आईपीएल आयोजित कराने की विंडो आखिरकार मिल ही गई। आईसीसी ने टी20 विश्‍व कप 2020 के स्‍थगित की घोषणा की तो भारतीय बोर्ड ने आईपीएल आयोजन की तैयारियां शुरू कर दी। कुछ दिनों पहले आईपीएल गवर्निंग काउंसिल बैठक में फैसला लिया गया कि इस साल आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा। बीसीसीआई ने सभी 8 फ्रेंचाइजी को एसओपी सौंप दी है।

यह दूसरा मौका होगा जब आईपीएल का पूरा एडिशन विदेश में खेला जाएगा। इससे पहले 2009 आईपीएल दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी में खेला गया था। बता दें कि आईपीएल 2020 को मार्च में शुरू होना था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित कर दिया गया था। बहरहाल, आईपीएल के लौटने से खिलाड़ी, फैंस और 8 फ्रेंचाइजी काफी खुश हैं और इसके सफल के आयोजन की तैयारी में जुट गई हैं।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर