OMG ! जोस बटलर के इस कैच ने सबके होश उड़ाए, देखता रह गया चेन्नई का बेस्ट बल्लेबाज [VIDEO]

Jos Buttler catch, CSK vs RR: आईपीएल 2020 में सोमवार को जोस बटलर ने जोफ्रा आर्चर की गेंद पर फाफ डुप्लेसिस का एक शानदार कैच लेकर सनसनी मचा दी। आप भी देखिए इस कैच का वीडियो।

Jos Buttler catch
जोस बटलर का शानदार कैच (Video grab- BCCI/IPL)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • राजस्थान रॉयल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स, आईपीएल 2020
  • जोस बटलर ने लिया हैरतअंगेज कैच
  • फाफ डु प्लेसिस बस देखते रह गए, जोफ्रा आर्चर की शानदार गेंदबाजी

लिइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) में सोमवार को अबु धाबी के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमें आमने-सामने आईं। मैच में धोनी ने पहले बैटिंग करने का फैसला किया और चेन्नई की तरफ से सैम कुरन और टीम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज फाफ डुप्लेसिस बल्लेबाजी करने उतरे। फाफ डुप्लेसिस ने चेन्नई की तरफ से इस सीजन में अब तक बल्ले से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है और आईपीएल 2020 में अब तक सबसे ज्यादा कैच भी उन्हीं के नाम हैं। हालांकि इस मैच में वो खुद एक शानदार कैच का शिकार हो गए।

मैच के तीसरे ओवर में राजस्थान रॉयल्स के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज जोफ्रा आर्चर बॉलिंग कर रहे थे। इस ओवर की अंतिम गेंद पर आर्चर ने एक तेज रफ्तार बाउंसर फेंकी। फाफ डुप्लेसिस ने सोचा इस गेंद को पोइंट दिशा के ऊपर से निकाल दें लेकिन गेंद शॉर्ट एक्स्ट्रा कवर दिशा में गई। वहां खड़े इंग्लिश खिलाड़ी जोस बटलर ने छलांग लगाकर एक ऐसा कैच लिया जिसने सबको दंग कर दिया और डुप्लेसिस को 10 रन बनाकर पवेलियन लौटना पड़ा। यहां देखिए उस कैच का वीडियो..

जोस बटलर आमतौर पर विकेटकीपिंग करते हैं लेकिन पिछले कुछ मुकाबलों से संजू सैमसन को ये जिम्मेदारी सौंपी गई है लेकिन जोस बटलर जिस अंदाज में शानदार विकेटकीपिंग करके बेहतरीन कैच लेते हैं, वैसा ही कैच उन्होंने फील्ड में लेकर सबका दिल जीत लिया।

इसके कुछ देर बाद उन्होंने श्रेयस गोपाल की गेंद पर भी कैच लपका और सैम कुरन को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। हालांकि ये वाला कैच आसान था। ये इस सीजन में जोस बटलर का पांचवां कैच था।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर