IND vs ENG: लॉर्ड्स टेस्‍ट के बाद जेम्‍स एंडरसन का पुराना वीडियो वायरल, भारतीय क्रिकेटर के फोटो के टुकड़े किए

James Anderson shredding R Ashwin's photo: इंग्‍लैंड के जेम्‍स एंडरसन का पुराना वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। एंडरसन इसमें भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के फोटो के टुकड़े करते हुए नजर आ रहे हैं।

james anderson shredding ravichandran ashwin photo
जेम्‍स एंडरसन ने रविचंद्रन अश्विन की फोटो के टुकड़े किए थे 

मुख्य बातें

  • जेम्‍स एंडरसन के अश्विन के फोटो के टुकड़े करने का पुराना वीडियो वायरल
  • एंडरसन का यह वीडियो 2019 का है, जो अब वापस वायरल हुआ
  • एंडरसन का लॉर्ड्स टेस्‍ट के दौरान भारतीय खिलाड़‍ियों से काफी विवाद हुआ

लंदन: जेम्‍स एंडरसन इसलिए जाने जाते हैं कि वह लोगों के मुंह पर बात बोलने का दम रखते हैं। एक बार फिर जेम्‍स एंडरसन सुर्खियों में हैं। इस बार भी मैदान में अपनी गेंदबाजी के साथ-साथ विरोधी टीम के खिलाड़‍ियों से उलझने के कारण एंडरसन चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। हाल ही में संपन्‍न ऐतिहासिक लॉर्ड्स टेस्‍ट में जेम्‍स एंडरसन का भारतीय खिलाड़‍ियों के साथ काफी विवाद हुआ। जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली के साथ विवाद की खबरें किसी से छिपी नहीं है।

इस गर्मजोशी के बीच इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के फोटो के अुकड़े करते दिख रहे हैं। यह वीडियो आईपीएल 2019 के समय का है। राजस्‍थान रॉयल्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच हाईवोल्‍टेज मैच में रविचंद्रन अश्विन ने मांकड के सहारे जोस बटलर को आउट किया था, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। 

अंपायर ने बटलर को आउट करार दिया था और इसके बाद काफी विवाद हुआ। इस बीच जेम्‍स एंडरसन ने बीबीसी के साथ पोडकास्‍ट में कहा कि वह अश्विन के बर्ताव से खुश और राजी नहीं है और यह हरकत खेल भावना के विपरीत थी। शो खत्‍म होने के बाद पोडकास्‍ट के होस्‍ट ग्रेग जेम्‍स ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें जेम्‍स एंडरसन भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के फोटो के टुकड़े करते हुए नजर आए। अब यह वीडियो ट्विटर पर दोबारा वायरल हो रहा है। इस समय जेम्‍स एंडरसन अपने विवादित एक्‍शन के कारण आलोचना झेल रहे हैं।

अगर हम लॉर्ड्स टेस्‍ट की बात करें तो जसप्रीत बुमराह ने मैदान पर गर्म माहौल बनाया जब उन्‍होंने एंडरसन पर बाउंसर की बौछार की। एंडरसन पुछल्‍ले बल्‍लेबाज थे और उन्‍हें यह रास नहीं आया। वो और उनके साथी मार्क वुड व ओली रोबिंसन ने भारतीय गेंदबाजों पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन मेहमान टीम की इस मैच में जीत हुई। विराट कोहली की टीम ने 151 रन से टेस्‍ट जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर