सीएसके के पहले अभ्यास सत्र के बाद बोले शेन वॉटसन, लय हासिल करने में नहीं लगेगा वक्त

आईपीएल 2020 में भाग लेने के लिए दुबई पहुंचने के 13 दिन बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहली बार मैदान में उतरी। पहले अभ्यास सत्र के बाद शेन वॉटसन ने टीम की तैयारियों को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Shane Watson
शेन वॉटसन  |  तस्वीर साभार: Twitter

दुबई: एक सप्ताह पहले चेन्नई सुपर किंग्स के दल के दो खिलाड़ियों सहित 13 लोगों के कोरोना संक्रमित होने के बाद हंगामा मच गया था। ऐसे में आईपीएल 2020 के आयोजन पर भी सवालिया निशान खड़े हो गए थे। ऐसे में संक्रमित खिलाड़ियों के अलावा अन्य सभी खिलाड़ियों की दो रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद पहली बार सीएसके की टीम शुक्रवार को अभ्यास के लिए उतरी। दल के 13 सदस्यों के संक्रमित पाए जाने के बाद टीम का क्वारंटीन पीरियड 7 दिन के लिए बढ़ा दिया गया था।  

ऐसे में पहले दिन अभ्यास के लिए मैदान पर उतरने के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला शेन वॉटसन ने कहा कि उन्हें खोयी लय हासिल करने में समय नहीं लगेगा।वॉटसन ने ट्वीट किया, 'पहले अभ्यास सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स के अपने साथी खिलाड़ियों के साथ लौटना काफी रोमांचक रहा। बहुत मजा आया। लय हासिल करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।'

वॉटसन को 2018 आईपीएल से पहले चेन्नई ने 4 करोड़ रुपये खर्च करके अपनी टीम में शामिल किया था। उन्होंने चेन्नई के लिए खेलते हुए पिछले दो साल में 953 रन  के अलावा छह विकेट भी लिये हैं। सुरेश रैना और हरभजन सिंह के बाहर होने के बाद वॉटसन पर चेन्नई की उम्मीदों का काफी दारोमदार होगा। 

ऐसा है वॉटसन का आईपीएल में रिकॉर्ड 
शेन वॉटसन के पास आईपीएल में खेलने का 11 सीजन का अनुभव है। वो साल 2009 में आईपीएल में भाग नहीं ले सके थे। उसके बाद से वो लगातार आईपीएल में खेलते रहे हैं। उन्होंने करियर का अधिकांश समय राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए गुजारा और इसके बाद वो विराट कोहली की कमान वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर में भी रहे हैं। उन्होंने अब तक खेल 134 मैच में 31.08 के औसत से 3,575 रन बनाए हैं। जिसमें 4 शतक और 19 अर्धशतक शामिल हैं। वहीं इसी दौरान गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 29.15 के औसत और 7.93 की इकोनॉमी के साथ 92 विकेट भी लिए हैं। 
 

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर