DC vs SRH head to head: दिल्ली और हैदराबाद के बीच करो या मरो का मुकाबला, एक-दूसरे के खिलाफ ऐसा है रिकॉर्ड 

आईपीएल 2020 के दूसरे क्वालीफायर्स में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत होगी। जानिए कैसा है दोनों का एक दूसरे खिलाफ रिकॉर्ड।

DC vs SRH
दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद( साभार IPL/BCCI) 

मुख्य बातें

  • दिल्ली की हैदराबाद के खिलाफ सीजन में नहीं गली है दाल
  • दिल्ली की तुलना में हैदराबाद का अबुधाबी में बेहतर है रिकॉर्ड
  • दोनों की टीम के लिए करो या मरो का है ये मुकाबला

अबुधाबी: आईपीएल 2020 में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स की टीम के बीच दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में भिड़ंत होने जा रही है। एक तरफ जहां दिल्ली की टीम पहले क्वालीफायर में मुंबई के खिलाफ हार का सामना करने के बाद यहां पहुंची है। सनराइजर्स हैदराबाद एलिमिनेटर मुकाबले में विराट कोहली की आरसीबी को पटखनी देकर पहुंची है। ऐसे में अपने पिछले 6 मुकाबले में से पांच में हार का सामना करने वाली दिल्ली के खिलाफ पिछले पांच मैच में से चार में जीत दर्ज करने वाली हैदराबाद का पलड़ा भारी रहने की संभावना है। 

हैदराबाद के नाम रही है बाजी
दोनों टीमों के बीच आईपीएल इतिहास में अबतक कुल 17 मैच खेले गए हैं जिसमें से 11 में बाजी हैदराबाद के और 6 में दिल्ली कैपिटल्स के हाथ लगी है। ऐसे में दिल्ली के लिए हैदराबाद को अहम मुकाबले में हैदराबाद में पटखनी दे पाना आसान नहीं होगा क्योंकि उसका प्लेऑफ राउंड में जीत की शर्मनाक रिकॉर्ड है। 

दिल्ली की हैदराबाद के खिलाफ सीजन में नहीं गली है दाल  
हालांकि आईपीएल 2020 में दोनों टीमों के बीच दो बार भिड़त हो चुकी है और दोनों ही बार बाजी हैदराबाद के हाथ लगी है। मौजूदा परिस्थितियों में मोमेंटम हैदराबाद के साथ है ऐसे में ये रिकॉर्ड निश्चित तौर पर उसका उत्साह बढ़ाने में मददगार साबित होगा। 

अबुधाबी में खराब रहा है दिल्ली का प्रदर्शन 
अबुधाबी में दोनों टीमों के अबतक के प्रदर्शन पर नजर डालें तो दिल्ली कैपिटल्स यहां भी हैदराबाद के खिलाफ उन्नीस साबित हुआ। यहां खेले पांच मैच में वो केवल एक में जीत हासिल कर सकी है। वहीं हैदराबाद का प्रदर्शन इस मैदान पर दिल्ली से थोड़ा बेहतर रहा है। यहां खेले 5 मैच में से 2 में उसे जीत मिली जबकी 3 में हार का मुंह देखना पड़ा।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर