IPL 2020: पहला मैच खेलने को लेकर बेहद उत्साहित हैं जोस बटलर, बताया पंजाब के खिलाफ कैसी होगी टक्कर

आईपीएल 2020
भाषा
Updated Sep 26, 2020 | 17:42 IST

Rajasthan Royals vs Kings XI Punjab: जोस बटलर आईपीएल 2020 में अपना पहला मैच खेलने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने बताया किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ कैसी टक्कर होगी।

jos buttler
जोस बटलर (तस्वीर साभार- राजस्थान रॉयल्स) 

शारजाह: क्वारंटाइन नियमों के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स के पहले मुकाबले से बाहर रहे इंग्लैंड के आक्रामक बल्लेबाज जोस बटलर ने कहा कि वह रविवार को टीम के लिए मैदान पर उतरने को लेकर उत्साहित है। बटलर ने मैच से पहले शनिवार को कहा, 'मैं अपना पहला मैच खेलने को लेकर उत्साहित हूं, खिलाड़ियों के साथ अभ्यास करना अच्छा रहा। टीम के साथ एक सकारात्मक ऊर्जा है इसलिए मैं वास्तव में मैदान में उतरने के लिए उत्सुक हूं।'

'पंजाब से बहुत प्रतिस्पर्धी मैच की उम्मीद'

उन्होंने शारजाह मैदान में नेट सत्र के बाद कहा, 'टीम की चारों ओर की ऊर्जा शानदार है। जाहिर है कि पहले मैच के बाद आत्मविश्वास काफी बढ़ा है। अभ्यास शानदार रहा और हम एक-दूसरे के साथ का लुत्फ उठा रहे हैं। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक बहुत प्रतिस्पर्धी मैच की उम्मीद है।'  पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के खिलाफ नाबाद 132 रन की शानदार पारी खेली जो राजस्थान के लिए चिंता का सबब होगा। इस 28 साल के बल्लेबाज को सहजता से बड़े शॉट खेलने के लिए जाना जाता है और यहां मैदान की सीमा रेखा और छोटी है।

'बड़े स्कोर वाला एक और मैच देखेंगे'

विकेटकीपर बल्लेबाज बटलर ने कहा, 'केएल राहुल ने आरसीबी के खिलाफ असाधारण पारी खेली। हमेशा की तरह इस बार भी उनका विकेट काफी अहम होगा। मुझे लगता है कि छोटे मैदान और ओस के कारण हम बड़े स्कोर वाला एक और मैच देखेंगे।' राजस्थान रॉयल्स के लिए संजू सैमसन और कप्तान स्टीव स्मिथ ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की जिससे टीम टूर्नामेंट में जीत के साथ सफर शुरू करने में सफल रही। बटलर ने कहा, 'पहले मैच में जीत दर्ज करना अच्छा रहा। टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। शानदार बल्लेबाजी के बाद मुश्किल परिस्थितियों में गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया।'

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर