गेंदबाजी के सवाल पर हार्दिक पांड्या बोले- 'मुस्कुराते हुए जीवन में आगे बढ़ा जाये'

आईपीएल 2021
भाषा
Updated Apr 23, 2021 | 20:56 IST

Hardik Pandya on his bowling: भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बताया कि वो क्यों गेंदबाजी नहीं कर रहे और इससे दबाव बढ़ रहा है या नहीं।

Hardik Pandya
हार्दिक पांड्या  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • हार्दिक पांड्या ने अपनी गेंदबाजी पर दिया बयान
  • काफी समय से गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं पांड्या
  • टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर की हुई थी सर्जरी

चेन्नईः भारत और मुंबई इंडियंस के स्टार आल राउंडर हार्दिक पंड्या ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें अपनी गेंदबाजी की कमी महसूस होती है, पर वह मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कंधे की चोट के कारण ऐसा नहीं कर पा रहे हैं लेकिन इससे उनकी बल्लेबाजी पर दबाव नहीं बढ़ रहा है।

मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने कह चुके हैं कि हार्दिक ने कंधे की चोट के कारण अभी तक आईपीएल में गेंदबाजी नहीं की है। वर्ष 2019 में हुई पीठ की सर्जरी से वापसी करने के बाद हार्दिक अब उतनी गेंदबाजी नहीं करते जितनी वह किया करते थे।

हार्दिक ने शुक्रवार को यहां मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच मैच शुरू होने से पहले कहा, ‘‘मुझे अपनी गेंदबाजी की कमी महसूस होती है लेकिन मुझे नहीं लगता कि इससे मेरी बल्लेबाजी पर दबाव बढ़ रहा है। मैं अपनी पूरी जिंदगी बतौर आल राउंडर खेला हूं और मैं सीख रहा हूं कि इससे किस तरह से निपटा जाये और मुस्कुराते हुए जीवन में आगे बढ़ा जाये।’’

हार्दिक ने पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 श्रृंखला के दौरान नियमित रूप से गेंदबाजी की थी और फिर उनके कार्यभार प्रबंधन के तहत उन्होंने तीन मैचों की वनडे श्रृंखला के दौरान एक बार ही गेंदबाजी की थी।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर