हरभजन सिंह को 41वें बर्थडे पर मिला खास गिफ्ट, डेब्‍यू फिल्‍म का पोस्‍टर हुआ रिलीज

Harbhajan Singh birthday: टीम इंडिया के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने शनिवार को अपना 41वां जन्‍मदिन मनाया। इस खास मौके पर उनकी डेब्‍यू फिल्‍म का पोस्‍टर भी रिलीज हुआ।

harbhajan singh debut film poster release
हरभजन सिंह की डेब्‍यू फिल्‍म का पोस्‍टर रिलीज 

मुख्य बातें

  • हरभजन सिंह ने शनिवार को अपना 41वां जन्‍मदिन मनाया
  • हरभजन सिंह के बर्थडे पर उनकी डेब्‍यू फिल्‍म का पोस्‍टर रिलीज हुआ
  • हरभजन सिंह ने भारतीय टीम के लिए अपना आखिरी मैच 2016 में खेला था

नई दिल्‍ली: भारतीय टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह शनिवार को अपना 41वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। भज्‍जी का बर्थडे और भी खास इसलिए बन गया क्‍योंकि इसी दिन उन्‍हें एक खास गिफ्ट मिला है। हरभजन सिंह के 41वें जन्‍मदिन के मौके पर मेकर्स ने उनकी डेब्‍यू फिल्‍म 'फ्रेंडशिप' का पोस्‍टर रिलीज किया गया है।

इस फिल्‍म में लोकप्रिय हीरो अर्जुन सरजा, कॉमेडियन सतीश और लोसलिया मर्लीयानेश्‍णन भी नजर आएंगे। इस फिल्‍म के निर्देशक शाम सूर्या और जॉन पॉल राज हैं जबकि फिल्‍म के निर्माता किरण रेड्डी मानदादी और राम मद्दुकुरी हैं। वैसे, हरभजन सिंह एक्टिंग के लिए नए नहीं हैं। उन्‍होंने भाजी इन प्रॉबलम और मुझसे शादी करोगी में कैमियो रोल किया है। उनकी डेब्‍यू फिल्‍म फ्रेंडशिप तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी।

हरभजन सिंह भारतीय क्रिकेट के लेजेंड

हरभजन सिंह भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे सफल स्पिनर्स में से एक हैं। दाएं हाथ के ऑफ स्पिनर ने 700 से ज्‍यादा अंतरराष्‍ट्रीय विकेट लिए हैं। उन्‍होंने 103 टेस्‍ट, 236 वनडे और 28 टी20 इंटरनेशनल मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्‍व किया। टेस्‍ट क्रिकेट में भज्‍जी ने 25 बार एक पारी में पांच विकेट लेने का कमाल किया है। वनडे प्रारूप में उन्‍होंने एक पारी में तीन बार पांच विकेट लिए।

हरभजन सिंह ने भारतीय टीम के लिए आखिरी मैच 2016 में खेला था। अब हरभजन सिंह आईपीएल में खेलते हुए नजर आते हैं। भारतीय टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर को इस साल आईपीएल नीलामी में कोलकाता नाइटराइडर्स ने उनकी बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए में खरीदा था। हरभजन सिंह को आईपीएल 2021 में ज्‍यादा मैच खेलने को नहीं मिले थे। 

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर