GT vs RR Dream11 Prediction, IPL 2022 Playoffs, Qualifier 1: आज पहले क्वालीफायर में कैसी हो सकती है प्लेइंग-11

GT vs RR Dream11 Prediction, IPL 2022 Playoffs Qualifier 1 Gujarat Titans vs Rajasthan Royals Dream11 Team Prediction, Playing 11:

Gujarat Titans vs Rajasthan Royals playing 11 prediction, IPL 2022 playoffs Qualifier 1
गुजरात टाइटंस बनाम राजस्थान रॉयल्स संभावित प्लेइंग-11 (BCCI/IPL)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आज खेला जाएगा आईपीएल 2022 के प्लेऑफ का पहला क्वालीफायर मैच
  • आमने-सामने होंगी गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स की टीमें
  • जो जीता वो सीधे फाइनल में पाएगा एंट्री, ऐसे में कैसी होगी दोनों की प्लेइंग-11

GT vs RR Dream11 Team Prediction, IPL 2022 Playoffs Qualifier 1: आज आईपीएल 2022 में प्लेऑफ का आगाज होने जा रहा है। प्लेऑफ के पहले क्वालीफायर में आज राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस की टक्कर होगी। एक तरफ है गुजरात टाइटंस की टीम जो 20 अंक लेकर प्लेऑफ में पहुंची है, वे शीर्ष पर रहे। जबकि दूसरी तरफ है राजस्थान रॉयल्स की टीम, जिसने अपने अंतिम लीग मैच में शानदार जीत के साथ अंक तालिका में जोरदार छलांग लगाई और दो नंबर पर रहते हुए प्लेऑफ में जगह बनाई।

इंडियन प्रीमियर लीग के इस धमाकेदार पहले क्वालीफायर मैच में पहले जो जीता वो सीधे फाइनल तक जाएगा, जबकि हारने वाली टीम को एक मौका और मिलेगा। राजस्थान रॉयल्स की टीम की बात करें तो उनकी पूरी उम्मीदें एक बार फिर से उनके स्टार बल्लेबाज जोस बटलर पर टिकी होंगी जो ओरेंज कैप की लिस्ट में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में शीर्ष पर हैं। वहीं पर्पल कैप की सूची में शीर्ष पर मौजूद युजवेंद्र चहल गेंदबाजी में उनकी खास उम्मीद होगी। इसके अलावा ट्रेंट बोल्ट की रफ्तार भी विरोधी बल्लेबाजों को परेशान करेगी।

अगर बात करें गुजरात टाइटंस की तो हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली इस टीम को अपने पहले ही सीजन में बड़ी सफलता मिली है और उसकी बड़ी वजह है हर अगले मैच में किसी नए मैच विनर का सामने आना। अब हार्दिक पांड्या भी अंतिम लीग मैच में अर्धशतक के साथ लय में आ गए हैं लेकिन उनके लिए सबसे अहम होंगे ओपनर शुभमन गिल और स्पिनर राशिद खान।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

गुजरात टाइटंस

हार्दिक पांड्या (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, साई किशोर, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी और यश दयाल।

राजस्थान रॉयल्स

संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, रियान पराग, ओबेड मैकॉय, रविचंद्रन अश्विन, देवदत्त पडिक्कल, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल और शिमरोन हेटमायर।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर