इंग्लिश क्रिकेटर ने आईपीएल पर दिया बड़ा बयान, कहा-मुझे नहीं लगता हो पाएगा आयोजन  

आईपीएल के जरिए इंग्लैंड की टीम में वापसी करने वाले खिलाड़ी ने कोरोना के कहर के बीच आईपीएल 2020 के आयोजन के बारे में बड़ा बयान दिया है।

Jos Buttler
Jos Buttler 

मुख्य बातें

  • राजस्थान रॉयल्स की टीम के सदस्य हैं इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर, 2018 में टीम के लिए मचाया था धमाल
  • कोराना की वजह से बटलर को लग रहा है कि मुश्किल है हो पाए आईपीएल का आयोजन
  • लेकिन वो छोटे फॉर्मेट में भी खेलने को हैं तैयार

लंदन: आईपीएल 2020 के आयोजन पर कोरोना वायरस का कहर इस कदर बरपा है कि इसके ऊपर रद्द होने की तलवार लटकने लगी है। बीसीसीआई ने मंगलवार को होने वाली आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और टीम मालिकों की बैठक भी रद्द कर दी थी। ऐसे में इसका भविष्य अधर में लटका हुआ है। आयोजकों के साथ-साथ दुनियाभर के खिलाड़ियों की नजर इस लीग के आयोजन पर टिकी हुई है क्योंकि इसके रद्द होने से बीसीसीआई को तो करोड़ों की चपत लगेगी ही साथ ही खिलाड़ियों को भी बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। 

लगता है नहीं हो पाएगा आयोजन
ऐसे में अटकलों के बीच इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज और आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम के सदस्य जोस बटलर ने ने कहा कि कोविड 19 महामारी के कारण आईपीएल पूरा नहीं हो सकता लेकिन उन्हें उम्मीद है कि कम से कम छोटा टूर्नामेंट हो जाये। आईपीएल 29 मार्च से शुरू होना था लेकिन इसे 15 अप्रैल तक टाल दिया गया।

बटलर ने स्काय स्पोटर्स से बात करते हुए कहा, 'अभी कोई समाचार नहीं है। शुरुआत में इसे स्थगित किया गया था। हालात तुरंत बदलने वाले नहीं है। मुझे नहीं लगता कि आईपीएल हो सकेगा।' उन्होंने कहा, 'यह विश्व क्रिकेट के लिये बहुत बड़ा टूर्नामेंट है। उम्मीद करते हैं कि छोटे रूप में ही सही, इसका आयोजन हो सकेगा।'

अश्निन की टीम में होना चाहते हैं शामिल
यह पूछने पर कि अलग रहने पर वह किसे साथ में रखना चाहेंगे, उन्होंने कहा, 'रवि अश्विन। मांकेडिंग को एक साल हो गया लेकिन अभी भी इसके बारे में मुझे ट्वीट आते रहते हैं। इनमें कहा जाता है 'सुरक्षित रहो, बाहर मत निकलो' और वही तस्वीर डाली जाती है।' अश्विन ने बुधवार को आईपीएल 2019 के 'मांकेडिंग प्रकरण' की तस्वीर डालकर लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान घरों के भीतर रहने को कहा था।


 

अगली खबर