आईपीएल 2021 में हिस्‍सा लेना इंग्लिश खिलाड़‍ियों को पड़ा भारी, झेलना पड़ेगा ये नुकसान!

आईपीएल 2021
भाषा
Updated May 15, 2021 | 18:01 IST

IPL 2021: इंग्लैंड पुरूष क्रिकेट के प्रबंध निदेशक एशले जाइल्स ने संकेत दिया था कि निलंबित आईपीएल से लौटे खिलाड़ियों का न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना कठिन है।

england players
इंग्‍लैंड के खिलाड़ी 

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2021 में इंग्‍लैंड के कुल 11 खिलाड़‍ियों ने हिस्‍सा लिया था
  • इंग्‍लैंड के आईपीएल क्रिकेटरों को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में जगह मिलना मुश्किल
  • बोर्ड अभ्‍यास के बिना खिलाड़‍ियों को पृथकवास से सीधे टेस्‍ट खेलने नहीं उतारना चाहता

लंदन: इंग्लैंड के आईपीएल क्रिकेटरों को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जगह मिलना मुश्किल है, क्योंकि बोर्ड अभ्यास के बिना उन्हें पृथकवास से सीधे टेस्ट खेलने नहीं उतारना चाहता। इसके मायने हैं कि जोस बटलर, जॉनी बेयरस्टो, क्रिस वोक्स , सैम करन और मोईन अली जैसे खिलाड़ी दो जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज नहीं खेल सकेंगे। उनका पृथकवास इस सप्ताह के आखिर में खत्म होगा जबकि लॉर्ड्स पर पहला टेस्ट शुरू होने में दो सप्ताह ही बचे हैं।

बीबीसी स्पोटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, 'आईपीएल खिलाड़ियों के लिये समय बहुत कम बचा है। इसके मायने हैं कि ओली रॉबिनसन, क्रेग ओवरटन और जेम्स ब्रासे जैसे खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है।' 'द इंडिपेंडेंट' की रिपोर्ट के अनुसार, 'टेस्ट क्रिकेट का अभ्यास नहीं मिल पाना चिंता का सबब है। वहीं दूसरे खिलाड़ी कई सप्ताह से काउंटी चैम्पियनशिप खेल रहे हैं।'

मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड मंगलवार को चयन समिति की बैठक बुलायेंगे। इससे पहले इंग्लैंड पुरूष क्रिकेट के प्रबंध निदेशक एशले जाइल्स ने संकेत दिया था कि निलंबित आईपीएल से लौटे खिलाड़ियों का न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना कठिन है। आईपीएल में इंग्लैंड के 11 क्रिकेटरों ने भाग लिया था। आईपीएल बायो बबल में कोरोना संक्रमण के कारण चार मई को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दिया गया।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर