इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जोस बटलर आईपीएल में इस भारतीय खिलाड़ी के हुए मुरीद

आईपीएल 2021
भाषा
Updated May 13, 2021 | 19:27 IST

Jos Buttler praises Sanju Samson: इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जोस बटलर ने आईपीएल में अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन की जमकर तारीफ की है।

Jos Buttler
जोस बटलर  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर भारतीय खिलाड़ी के हुए मुरीद
  • राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन से हुए प्रभावित
  • राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2021 अब तक कुछ खास नहीं रहा है

नई दिल्लीः इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जोस बटलर का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करना संजू सैमसन के लिये बहुत अच्छा अनुभव रहा और टूर्नामेंट आगे बढ़ने के साथ वो अपनी भूमिका को बेहतर तरीके से निभा रहा था। संजू ने 2020 सत्र में अपनी टीम की तरफ से सर्वाधिक रन बनाये थे। उन्हें जनवरी में आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ की जगह राजस्थान रॉयल्स का कप्तान नियुक्त किया गया था।

बटलर ने वर्चुअल मीडिया सत्र में कहा, ‘‘यह उसके लिये बहुत अच्छा अनुभव था और मुझे लगता है कि टूर्नामेंट आगे बढ़ने के साथ वह इस भूमिका को बेहतर तरीके से निभाने लग गया था।’’ सैमसन की अगुवाई में रॉयल्स ने सात में से तीन मैचों में जीत दर्ज है। आईपीएल को जैव सुरक्षित वातावरण में कोविड-19 के कुछ मामले पाये जाने के बाद स्थगित कर दिया गया था।

बटलर ने कहा, ‘‘मैंने वास्तव में संजू की अगुवाई में खेलने का लुत्फ उठाया। मुझे नहीं लगता कि इससे एक व्यक्ति के तौर पर उसमें कुछ बदलाव आया। वह सहज होकर खेलने वाला खिलाड़ी है और टीम से भी ऐसा ही चाहता है।’’

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर