DC vs SRH: क्वालीफायर-2 के बाद जानिए डेविड वॉर्नर ने किस पर फोड़ा हार का ठीकरा

David Warner on IPL 2020 Qualifier 2: सनराजर्स हैदराबाद को क्वालीफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा। हार के साथ टीम आईपीएल 2020 से बाहर हो गई।

David Warner
डेविड वॉर्नर (तस्वीर साभार- BCCI/IPL) 

मुख्य बातें

  • हैदराबाद ने 17 रन से क्वालीफायर-2 गंवा दिया
  • मैच में 'वॉर्नर सेना' को 190 रन का लक्ष्य मिला
  • क्वालीफायर-2 शेख जाएद स्टेडियम में खेला गया

आबू धाबी: सनराइजर्स हैदराबाद रविवार को आईपीएल 2020 के फाइनल में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाई। हैदराबाद की उम्मीदों पर दिल्ली कैपिटल्स ने पानी फिर गया। हैदराबाद को दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली के हाथों 17 रन से हाकर का सामना करना पड़ा। इस तरह दिल्ली ने पहली बार आईपीएल के फाइनल में कदम रख लिया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 189 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में हैदराबाद की टीम केन विलियम्सन की (67) अर्धशतकीय पारी के बावजूद निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट गंवाकर 172 रन ही बना सकी। मैच गंवाने के बाद कप्तान डेविड वॉर्डर बेहद नाखुश नजर आए और उन्होंने हार का ठीकरा फीलडर्स पर फोड़ा।

'कैच छोड़ते हो तो जीत नहीं मिल सकती'

मैच गंवाने के बाद वॉर्नर ने कहा, 'अगर आप कैच छोड़ते हो और मौके गंवाते हो तो फिर जीत हासिल नहीं कर सकते हो। मुझे लगता है कि गेंदबाजी और बल्लेबाजी में खराब शुरुआत के बाद हमने वापसी की लेकिन फील्डिंग में हमारा रवैया हार का कारण बना।' हालांकि वार्नर ने आईपीएल में टीम के अभियान पर संतोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा, 'पहली बात तो यह है कि हमें शुरू में किसी ने दावेदार नहीं बताया था। हर कोई मुंबई इंडियन्स, दिल्ली और आरसीबी की बात कर रहा था। मुझे अपने अभियान पर वास्तव में गर्व है। चोटें भी मसला रही लेकिन आपको इसके साथ आगे बढ़ना होता है। आज हम जहां हैं उस पर मुझे गर्व है।'

'उम्मीद है कि हम बेहतर वापसी करेंगे'

वॉर्नर ने साथ ही टूर्नामेंट में अपनी टीम के कई खिलाड़ी के प्रदर्शन की तारीफ की। उन्होंने कहा, 'गेंदबाज टी नटराजन इस आईपीएल की एक खोज हैं और वह प्रभावी रहे। स्पिनर राशिद खान ने भी कमाल का प्रदर्शन किया। इनके अलावा नंबर 3 पर मनीष पांडे ने अपनी छाप छोड़ी।' उन्होंने हैदराबाद को फैन्स का भी धन्यवाद किया। उन्होंने कहा, 'मैं हमारे सभी सपोटर्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। सभी फैंस ने बहुत ईमानदारी से सपोर्ट किया। हैदराबाद हमारा दूसरा घर है और फ्रेंचाइजी मालिक एक परिवार की तरह हैं। हम अगले साल भारत में आईपीएल खेल सकते हैं। उम्मीद है कि हम बेहतर वापसी करेंगे।'

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर