DC vs SRH: दिल्ली के खिलाफ सुपर ओवर में हार के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने दिया ये बयान

David Warner on DC vs SRH Match: दिल्ली कैपिटल्स ने रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को शिकस्द दी। मैच का नतीजा सुपर ओवर में निकला।

David Warner
डेविड वॉर्नर (तस्वीर साभार- आईपीएल) 

चेन्नई: दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच आईपीएल 2021 में रविवार को रोमांचक टक्कर देखने को मिली। दिल्ली ने सुपर ओवर में हैदराबाद को मात दी। दिल्ली ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए। इसके बाद हैदराबाद की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 159 तक ही पहुंच पाई। मैच टाई हो गया और फिर सुपर ओवर में फैसला हुआ, जिसमें दिल्ली बाजी मारने में सफल रही। दिल्ली चार जीत और एक हार के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं, हैदराबाद इतने ही मैचों में एक जीत और चार शिकस्त के बाद तालिका में सातवें नंबर पर है।

वॉर्नर ने बताया हैदराबाद से कहां हुई चूक

दिल्ली के खिलाफ हार के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि यह बहुत मुश्किल है। पावर प्ले के बाद हमारे गेंदबाजों ने जिस तरह वापसी की, वो शानदार रहा। हम इस विकेट को जानते हैं और इसपर हमेशा मिडिल में जाकर कठिनाई होती है। गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। विजय शंकर जो कि हमारे स्ट्राइक गेंदबाजों में से नहीं है, उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। गेंदबाजों ने विपक्षी टीम को सही जगह रोक दिया था और हमारे पास चेज करने के लिए अच्छा टार्गेट था। जॉनी बेयरस्टो (18 गेंदों में 38 रन) ने शीर्ष क्रम में बेहतरीन बल्लेबाजी की जबकि केन विलियमसन (51 गेंदों में नाबाद 66 रन) मैच में आखिर तक बनाए रखा। हालांकि, हम बीच के ओवरों में सही तरह से बल्लेबाजी नहीं कर सके। 

विराट सिंह को मौका देने पर क्या बोले वॉर्नर

हैदराबाद ने मनीष पांडे बाहर करने का फैसला किया और विराट सिंह (14 गेंदों में 3 रन) को मौका दिया। इसपर वॉर्नर ने कहा कि यह चयनकर्ताओं पर निर्भर करता है। मेरी राय में यह एक कठोर निर्णय था। लेकिन दिन के अंत में यह एक निर्णय है जो उन्होंने लिया। आप विराट को नजरअंदाज नहीं कर सकते। सतह कठिन थी। वह बहुत अच्छा प्लेयर है। उन्होंने  मिडिल में अच्छी गेंदबाजी की, जिससे हमारी परेशान बढ़ गई। आप दिल्ली से जीत का श्रेय छीन नहीं सकते। वहीं, वॉर्नर ने खुद के 6 रन पर रन आउट होने को लेकर कहा कि अगर आप एक विश्व स्तरीय फील्डर की तरफ गेंद को मारते हैं तो आप 10 में से 9 बार रन आउट हो सकते हैं। 

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर